Kangana Ranaut की Emergency पर विवाद क्यों? रिलीज से पहले उठी बैन लगाने की मांग

Kangana Ranaut, Upcoming Film Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। फिल्म के बैग की मांग और कंगना पर एफआईआर की मांग भी उठी है।

featuredImage
Emergency

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut, Upcoming Film Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, फिल्म की रिलीज में अब बस कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में जाहिर है कि फैंस में इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बनी हुई है। हालांकि रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवादों में घिरी नजर आ रही है। ऐसा लग रहा है कि अब 'इमरजेंसी' पर ही 'इमरजेंसी' लग जाएगी। अब भई फिल्म के बैन की मांग उठी है, तो जाहिर है कि फैंस में इसके लिए बेचैनी होगी? आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

क्यों विवादों में 'इमरजेंसी'?

दरअसल, कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर पंजाब की शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) और श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी रघुबीर सिंह ने बैन की मांग की है। इसके साथ ही फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर की मांग भी उठी है। फिल्म के बैन की मांग को लेकर एसजीपीसी के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी ने एक पोस्ट शेयर किया है।

एक्स पर शेयर किया पोस्ट

हरजिंदर सिंह ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा कि सिखों के चरित्र को गलत तरीके से दिखाने वाली इस फिल्म को भारत सरकार को तुरंत बैन करना चाहिए। अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जानबूझकर इस फिल्म को बनाया है, जिसे सिख समुदाय बर्दाश्त नहीं कर सकता। हरजिंदर सिंह ने आगे क्या लिखा वो आप उनके पोस्ट में देख सकते हैं।

जल्द रिलीज होने वाली है फिल्म

बता दें कि कंगना रनौत की ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म का विवादों में आना इसकी कमाई पर असर डाल सकता है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार पर फोकस किया गया है। साथ ही 'आपातकाल' के दौरान क्या-क्या हुआ, दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया, देश के इतिहास की सबसे ताकतवर महिला, उसके इतिहास में लिखा गया सबसे काला अध्याय, इमरजेंसी 6 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- महीने के 35 लाख कमाता है 23 साल का यूट्यूबर, अब ईशान ने टिपिंग सिस्टम पर उठाए सवाल

Open in App
Tags :