whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कभी शाहरुख-सलमान के साथ काम से तौबा करने वालीं कंगना रनौत का यू-टर्न, तीनों खान्स पर दिया बड़ा बयान

Kangana Ranaut on Emergency Trailer Launch: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मच अवेटेड मूवी 'इमरजेंसी' अब रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंत पर कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के तीनों खान्स को लेकर बड़ा बयान दे दिया। क्या कहा कंगना ने देखिए इस रिपोर्ट में।
04:15 PM Aug 14, 2024 IST | Himanshu Soni
कभी शाहरुख सलमान के साथ काम से तौबा करने वालीं कंगना रनौत का यू टर्न  तीनों खान्स पर दिया बड़ा बयान
Kangana Ranaut Emergency Trailer Launch

Kangana Ranaut Emergency Trailer Launch: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में कंगना रनौत तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के किंग खान, दबंग खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान पर बात की। कंगना की बात सुनकर यहां हर कोई हैरान रह गया। चलिए आपको बताते हैं कंगना ने इस दौरान क्या कुछ कहा।

कंगना रनौत ने लिया यू-टर्न 

कंगना रनौत से यहां सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के बारे में पूछा गया। उनसे जब इंडस्ट्री के तीनों खान्स को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं तीनों खान्स के साथ फिल्म डायरेक्ट और प्रोड्यूस जरूर करना चाहूंगी। एक वक्त था जब कंगना तीनों खान्स को लेकर कहा करती थीं कि वो तीनों के साथ काम नहीं करना चाहती हैं क्योंकि उनकी फिल्म में एक्ट्रेस के लिए कुछ खास करने को नहीं होता है। इसलिए कंगना ने बयान दिया था कि वो इन खान्स के साथ काम करने से बचेंगी ही।

कंगना ने सलमान-शाहरुख पर क्या कुछ कहा?

'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च के वक्त कंगना रनौत ने कहा कि "मैं तीनों खान्स के साथ एक फिल्म बनाना और उसका निर्देशन करना बहुत पसंद करूंगी। मुझे उनकी प्रतिभा को स्क्रीन पर दिखाने में काफी अच्छा लगेगा। मैं ऐसी फिल्म बनाना चाहती हूं जिसमें वो अच्छे दिखें और अच्छा अभिनय करें। हम साथ मिलकर कुछ ऐसा भी बना सकते हैं जिससे समाज का कहीं ना कहीं भला हो।

इरफान खान को कंगना ने बताया पसंदीदा खान

कंगना रनौत ने इसके बाद बॉलीवुड के अपने पसंदीदा खान का भी जिक्र किया। कंगना, जिन्होंने अक्सर शाहरुख और आमिर खान के लिए कुछ खास अच्छी बातें नहीं की उन्होंने कहा कि "वो जो कर रहे हैं, उससे वो फिल्म उद्योग को बहुत सारा राजस्व दे रहे हैं और इसके लिए हम हमेशा उनके आभारी रहेंगे। वो एक बड़े वर्ग के लोगों से जुड़ रहे हैं, जिन्हें उस तरह की जुड़ाव की जरूरत है। मुझे लगता है कि तीनों में एक बहुत ही कलात्मक पक्ष है, जिसे सिर्फ कुछ फिल्मों में ही देखा गया है।''

आगे बात करते हुए कंगना ने कहा- ''उनके साथ मिलकर मैं उस कलात्मकता को और भी बहुत सारे एक्टर्स के साथ एक्सप्लोर करना चाहूंगी। एक अभिनेता, जिसे मैं कभी भी निर्देशित नहीं कर पाने का अफसोस करती हूं, वो हैं इरफान खान साब। वो मेरे पसंदीदा खान में से एक हैं और मैं उन्हें हमेशा मिस करूंगी।" आपको बता दें अभिनेता इरफान खान का निधन 2020 में कैंसर से हो गया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो