whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'उनको उकसाना आसान...', Khalistan विवाद के बीच Kangana Ranaut ने सिख समुदाय के लिए लिखा पोस्ट; दी ये सलाह

06:44 AM Sep 23, 2023 IST | Vandana Saini
 उनको उकसाना आसान      khalistan विवाद के बीच kangana ranaut ने सिख समुदाय के लिए लिखा पोस्ट  दी ये सलाह
Kangana Ranaut on Sikh Community

Kangana Ranaut on Sikh Community:बॉलीवुड क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मी करियर से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो देश-विदेश, बॉलीवुड से लेकर राजनीति हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखना पसंद करती हैं। हालांकि, इसके लिए कई बार एक्ट्रेस को परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इससे उनको कोई खास फर्क नहीं पड़ता। हाल में एक्ट्रेस ने एक बार फिर ऐसा ही पोस्ट लिखा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस का पोस्ट उस वक्त में आया है जब पूरे देश में ‘खालिस्तान विवाद’ को लेकर तनातनी चल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने सिख समुदाय को लेकर एख पोस्ट लिखा है, जिसमें वो समुदाय को सलाह देती नजर आ रही हैं। कंगना ने अपने इस पोस्ट में पंजाब की हालत के बारे में लिथा है। साथ ही उन्होंने तमाम सिखों को एक सलाह दी है।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol ने जिस फिल्म को कहा था ‘No’, उसने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई; Shah Rukh Khan को बना दिया था ‘बादशाह’

Kangana Ranaut ने दी सिख समुदाय को सलाह 

कंगना का लिखा गया ये पोस्ट तेजी से वायरल भी हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किए पोस्ट में लिखा ‘सिख समुदाय को खुद को खालिस्तानियों से अलग कर लेना चाहिए और ज्यादातर सिखों को अखंड भारत के समर्थन में आगे आना चाहिए, जिस तरह से सिख समुदाय द्वारा मेरा बहिष्कार किया जाता है और पंजाब में वे मेरी फिल्मों का कितना हिंसक विरोध करते हैं, क्योंकि मैंने खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ बात की थी’।

Kangana Ranaut Instagram Story

Kangana Ranaut Instagram Story

‘खालिस्तानी आतंकवादियों के उकसावे में न आएं..’

एक्ट्रेस अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं कि ‘ये एक अच्छा निर्णय नहीं है या अपनी ओर से हस्ताक्षर करें। खालिस्तानी आतंकवाद उन्हें बुरा दिखाता है और ये पूरे समुदाय की विश्वसनीयता और उनकी समग्र धारणा को बर्बाद कर देगा’। उन्होंने आगे लिखा ‘पहले भी खालिस्तानियों ने पूरे सिख समुदाय को गंभीर नुकसान पहुंचाया है। मेरा पूरे सिख समुदाय से अनुरोध है कि वे धर्म के नाम पर खालिस्तानी आतंकवादियों से उत्तेजित या उकसावे में न आएं। जय हिन्द’।

(https://fooplugins.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो