whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जेल में बंद एक्टर को डरा रहा फैन का भूत, रात को चीखने-चिल्लाने का दावा

Darshan Thoogudeepa Claims Haunted by Renukaswamy Spirit: रेणुकास्वामी मर्डर केस के आरोपी एक्टर दर्शन ने हाल ही में बड़ा दावा किया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।
09:04 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
जेल में बंद एक्टर को डरा रहा फैन का भूत  रात को चीखने चिल्लाने का दावा
Darshan Thoogudeepa Claims Haunted by Renukaswamy Spirit

Advertisement

Darshan Thoogudeepa Claims Haunted by Renukaswamy Spirit: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दर्शन इन दिनों जेल में बंद हैं। एक्टर के ऊपर अपने ही फैन रेणुकास्वामी का मर्डर करने का आरोप है। हाल ही में दर्शन ने कोर्ट में अपनी जमानत याचिका दायर की थी, जिसमें सुनवाई की तारीख को अदालत ने आगे बढ़ा दिया था। अब जेल में बंद एक्टर ने चौंकाने वाला दावा किया है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

एक्टर को सता रहा फैन का भूत?

जेल में बंद एक्टर दर्शन ने हाल ही में जेल में होने वाली परेशानियों के बारे में बात की है। एक्टर ने इसी बीच हैरान करने वाला दावा किया है। अभिनेता ने दावा किया है कि उन्हें जेल में  फैन रेणुकास्वामी की आत्मा परेशान कर रही है। जेल के अधिकारियों को अपनी चिंताओं के बारे में बताते हुए दर्शन ने कहा कि रेणुकस्वामी उनके सपनों में आते हैं, जिससे उनकी मानसिक स्थिति पर गहरा असर पड़ रहा है।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक दर्शन ने बेल्लारी जेल में अधिकारियों को बताया कि जेल में अकेले रहने के चलते उन्हें मानसिक तनाव का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को होने वाली जमानत सुनवाई में उन्होंने अपने वकील के जरिए बेंगलुरु जेल में वापस जाने की मांग की है। अब अगर एक्टर की हिरासत बढ़ाई जाती है, तो उनके वकील ने मांग की है कि उन्हें वापस से बेंगलुरु जेल में ही शिफ्ट किया जाए। इतना ही नहीं जेल स्टाफ ने भी रिपोर्ट किया है कि उन्होंने रात में दर्शन को चीखते-चिल्लाते सुना है, जिसकी वजह से उन्हें भी डर लग रहा है।

Advertisement

दर्शन की मांगों को किया गया खारिज

आपको बता दें पहले दर्शन को बेंगलुरु सेंट्रल जेल में रखा गया था, लेकिन वहां की तस्वीरें पब्लिक होने के बाद उन्हें बेल्लारी जेल के एक छोटे से सेल में भेज दिया गया। यहां उन्हें दूसरों के संपर्क से एकदम अलग रखा गया है, जिससे उनका मानसिक तनाव और बढ़ गया है। वहीं बेल्लारी जेल के अधिकारियों ने दर्शन की कई मांगों को भी खारिज कर दिया है। दर्शन चाहते थे कि उनके सेल में टीवी लगवा दिया जाए लेकिन अधिकारियों ने उनकी मांग को स्वीकार नहीं किया।

इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर दर्शन पीठ के दर्द से जूझ रहे हैं। एक हड्डी रोग विशेषज्ञ ने उन्हें देख कर आगे के स्कैन की सिफारिश की है और ये संभावना जताई है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है। इसके लिए भी दर्शन ने अधिकारियों से मांग की है कि उन्हें सेंट्रल जेल में भेज दिया जाए ताकि वहां उनका इलाज अच्छे से हो सके।

यह भी पढ़ें: कब आएगा Laughter Chefs सीजन 2? Bharti Singh के व्लॉग में हुआ रिवील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो