whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत से चंद मिनट पहले जिंदगी की भीख मांग रहा था एक्टर का सिरफिरा फैन Renukaswamy, दिल दहला देने वाले वो आखिरी पल

Last moments of Darshan's fan before murder: रेणुकास्वामी मर्डर केस में दिल दहला देने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आया है। मौत से चंद मिनट पहले कैसे रेणुकास्वामी जिंदगी की भीख मांग रहा था, ये साफ-साफ देखा जा सकता है।
04:49 PM Sep 05, 2024 IST | Himanshu Soni
मौत से चंद मिनट पहले जिंदगी की भीख मांग रहा था एक्टर का सिरफिरा फैन renukaswamy  दिल दहला देने वाले वो आखिरी पल
Last moments of Darshan's fan before murder

Last moments of Darshan's fan before murder: रेणुकास्वामी मर्डर केस ने सभी का दिल दहला दिया। जिस तरह से इस मर्डर को अंजाम दिया गया। फेमस एक्टर दर्शन थूगुदीप के फैन को जिस तरह मौत के घाट उतारा गया वो देखकर हर कोई सिहर उठा है। हाल ही में सामने आईं तस्वीरें एक दिल दहला देने वाले हत्याकांड की गंभीरता को उजागर करती हैं। 33 वर्षीय ऑटो चालक रेणुकास्वामी की जिस बर्बरता से हत्या की गई उसे देखकर हर कोई हैरान है। इन तस्वीरों को भारत टुडे टीवी की तरफ से शेयर किया गया है, जिनमें रेणुकास्वामी अपनी मौत से पहले की अंतिम घड़ी में कैमरे के सामने डर और विनती करते हुए देखे जा सकते हैं।

जिंदगी की भीख मांगते दिखा रेणुकास्वामी

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में रेणुकास्वामी का शरीर बिना शर्ट के दिखाई दे रहा है, जबकि उनके पीछे खड़े ट्रक नजर आ रहे हैं। उसकी पीठ पर चोट का निशान भी साफ तौर पर देखे जा रहे हैं। इन तस्वीरों से ये साफ होता है कि रेणुकास्वामी उस समय कितनी गंभीर हालत में था। एक तस्वीर में तो वो रोते हुए और अपनी जान की भीख मांगते हुए नजर आता है, जिससे उसकी स्थिति की गंभीरता को समझा जा सकता है। ये सभी तस्वीरें मन को बहुत विचलित करने वाली हैं।

रेणुकास्वामी की बर्बरता से की गई हत्या

आपको बता दें 9 जून को रेणुकास्वामी की लाश बैंगलुरु में एक फ्लाईओवर के पास मिली थी।अब हाल ही में आई एक और तस्वीर में एक एसयूवी भी नजर आ रही है, जिसका उपयोग मृतक की लाश को फ्लाईओवर तक ले जाने के लिए किया गया था। ये कार कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीप की थी जिसे पुलिस ने हत्याकांड के बाद बरामद भी किया था।

Last moments of Darshan's fan before murder

Last moments of Darshan's fan before murder

पुलिस के मुताबिक रेणुकास्वामी जो दर्शान का बड़ा फैन था, उसे अभिनेता के निर्देश पर एक गैंग द्वारा अगवा और हत्या कर दी गई। ऐसा आरोप है कि उसने अभिनेता पवित्रा गौड़ा को सोशल मीडिया पर अपमानजनक संदेश भेजे थे, जो कथित तौर पर दर्शन की पार्टनर हैं। इसी के चलते ये हत्याकांड हुआ।

रेणुकास्वामी के पोस्टमॉर्टम में क्या आया?

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक रेणुकास्वामी पर लाठियों से हमला किया गया था और उसकी मृत्यु चोटों के कारण लगे शॉक और हैमरेज के कारण हुई। ये रिपोर्ट उसकी पीड़ा और उसके साथ हुए अमानवीय बर्ताव को दर्शाती है, जिससे इस मामले को गंभीरता को समझा जा सकता है। फिलहाल इस मामले में एक्टर दर्शन और पवित्रा गौड़ा जेल में हैं, दोनों को 11 जून को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढें: Renukaswamy की हत्या के लिए सभी हदें पार, ‘प्राइवेट पार्ट’ पर बिजली के झटके, चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो