whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सिर पर मारी चप्पल, चेस्ट पर लात', Renukaswami Murder Case में एक्टर दर्शन का कबूलनामा

Renukaswamy Murder Case: कन्नड़ फिल्म एक्टर दर्शन ने रेणुकास्वामी मर्डर केस में बड़ा कबूलनामा कर लिया है। एक्टर ने चार्जशीट के बाद कई खुलासे किए हैं।
05:42 PM Sep 09, 2024 IST | Himanshu Soni
 सिर पर मारी चप्पल  चेस्ट पर लात   renukaswami murder case में एक्टर दर्शन का कबूलनामा
Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दर्शन थूगुदीपा ने हाल ही में अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस द्वारा चार्जशीट पेश करने के बाद एक्टर ने अपने पवित्रा के साथ लिव इन रिलेशनशिप को तो कबूला ही साथ ही उन्होंने रेणुकास्वामी के साथ की दरिंदगी को भी स्वीकार किया। दर्शन ने खौफनाक मर्डर की कहानी बताई जिसे सुन हर कोई दंग रह गया। चलिए आपको बताते हैं दर्शन ने रेणुकास्वामी की हत्या को लेकर क्या बातें कही हैं।

पवित्रा ने रेणुकास्वामी को मारी चप्पल

रेणुकास्वामी की हत्या मामले में पुलिस द्वारा 3991 पन्नों की चार्जशीट दायर करने के बाद अभिनेता ने अपना मुंह खोला है। एक्टर ने रेणुकास्वामी को बुरी तरह पीटने की बात कबूली। इतना ही नहीं जिस बेरहमी से उसे मौत के घाट उतारा गया वो भी एक्टर ने कबूला है।

दर्शन ने पुलिस को बताया कि उन्होंने रेणुकास्वामी को छाती, गले और सिर पर लात मारी और पवित्रा गौड़ा से कहा कि वो उसे अपनी चप्पल से मारे। दर्शन का कहना है, "जब मैंने रेणुकास्वामी को देखा, वो पहले से ही घायल था। मैंने उसे गले, छाती और सिर पर लात मारी और लकड़ी की छड़ी से भी पीटा। मैंने पवित्रा से भी कहा कि वो उसे चप्पल से मारे, जिसके बाद उसने रेणुकास्वामी के सिर पर चप्पल मारी"।

पवित्रा गौड़ा ने ही हत्या के लिए उकसाया

आपको बता दें इस मामले में पवित्रा गौड़ा को मुख्य आरोपी के तौर पर पेश किया गया है और माना जा रहा है कि उसने रेणुकास्वामी की हत्या में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पवित्रा ने न सिर्फ मर्डर करने के लिए उकसाया बल्कि मारपीट में भी भाग लिया, जिससे रेणुकास्वामी की मौत हो गई।

हाल ही में सोशल मीडिया पर रेणुकास्वामी की एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वो बिना शर्ट के नजर आ रहा था और अपनी जिंदगी की भीख मांग रहा था। रेणुकास्वामी की इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था।

पवित्रा-दर्शन लिव इन रिलेशनशिप में थे

पुलिस की चार्जशीट के बाद एक्टर ने ये कबूल किया कि उनका और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा के बीच लिव इन रिलेशनशिप था। दोनों की कुछ निजी तस्वीरें भी पुलिस ने चार्जशीट में पेश की हैं जिससे दोनों के बीच करीबी रिश्ते का खुलासा हो गया है।

गौरतलब है 33 वर्षीय रेणुकास्वामी ने पवित्रा को कथित तौर पर अश्लील संदेश भेजे थे। इसी के बाद दर्शन को गुस्सा आया और उन्होंने हत्या को अंजाम देने का प्लान बनाया। रेणुकास्वामी, जो खुद को दर्शन का फैन बताता था वो लगातार पिछले कुछ टाइम से पवित्रा गौड़ा के पीछे पड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Renukaswamy को अश्लील मैसेज भेजने पर उतारा था मौत के घाट, अब एक्टर दर्शन की न्यायिक हिरासत बढ़ी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो