खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sunil Grover की पूरे सीजन की कमाई से 700 गुना ज्यादा टैक्स भर चुके Kapil Sharma! चौंका देगा आंकड़ा

Sunil Grover Salary Revealed: सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो से जितनी भी कमाई की है, उससे कहीं ज्यादा तो कपिल शर्मा ने इनकम टैक्स भर दिया है। अब इस बात का तो खुलासा हुआ ही है, साथ ही सुनील की फीस भी रिवील हो गई है।
06:46 PM Sep 17, 2024 IST | Ishika Jain
Sunil Grover Salary Revealed
Advertisement

Sunil Grover Salary Revealed: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के मनमुटाव मिट चुके हैं और एक बार फिर दोनों साथ में काम करते हुए नजर आने वाले हैं। जल्द ही नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का शो दूसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है। इसी बीच अब सुनील और कपिल को लेकर एक दिलचस्प खुलासा हुआ है। अब पहले सीजन के लिए सुनील ने कितनी फीस चार्ज की थी उसका खुलासा हो गया है। उनकी और कपिल की फीस में तो जमीन-आसमान का अंतर है ही। साथ ही इन दोनों के बीच एक और बड़ा फर्क पता चला है।

Advertisement

शो के लिए चार्ज किए कितने करोड़?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) के पहले सीजन के लिए सुनील ग्रोवर एक एपिसोड की करीब 25 लाख रुपये फीस वसूल करते थे। इस सीजन में कुल 13 एपिसोड थे, जिसके हिसाब से उन्होंने उस पूरे सीजन में 3.25 करोड़ रुपए कमा लिए थे। अब ये अमाउंट भले ही आपको बड़ा लग रहा है, लेकिन जब आपको कपिल के बारे में पता चलेगा तो आपको भी हैरानी होगी।

कपिल ने सुनील की फीस से ज्यादा भरा टैक्स

आपको बता दें, साल 2024 में कपिल शर्मा ने कितना इनकम टैक्स भरा था अब उस अमाउंट को लेकर भी खुलासा हो गया है। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने इस साल करीब 26 करोड़ का इनकम टैक्स भरा है। ये अमाउंट सीधे-सीधे सुनील ग्रोवर की शो की फीस से 700% ज्यादा है। ये आंकड़ा सुनकर फैंस भी हैरान हो सकते हैं। दूसरी तरफ सुनील ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' में काम करने के लिए 75 लाख रुपये चार्ज किए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shantanu Maheshwari को हुआ प्यार? एयरपोर्ट पर कर डाला गर्लफ्रेंड को प्रपोज?

कब आएगा शो का दूसरा सीजन?

बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर ने साल 2024 में करीब 21 करोड़ की नेट वर्थ तैयार की है। अब वो एक बार फिर The Great Indian Kapil Show में दिखाई देने वाले हैं। ये शो 21 सितंबर से शुरू होने वाला है। इस बार जो-जो सेलिब्रिटीज इस शो में शामिल होने वाले हैं उन्हें देखकर फैंस से एपिसोड का इंतजार नहीं हो रहा है। उम्मीद है कि इस बार भी फैंस इस शो को उतना ही पसंद करेंगे, जितना पिछले सीजन को किया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sunil Grover
Advertisement
Advertisement