whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Seema Haider पर बन रही फिल्म का टीजर रिलीज, Karachi To Noida में 'सायमा हैदर' का जलवा

Karachi To Noida Teaser Released: सीमा हैदर पर फिल्म बनने जा रही है, जिसका धमाकेदार टीजर भी रिलीज हो गया है।
04:03 PM Oct 26, 2023 IST | Nancy Tomar
seema haider पर बन रही फिल्म का टीजर रिलीज  karachi to noida में  सायमा हैदर  का जलवा
Karachi To Noida Teaser Released

Karachi To Noida Teaser Released: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर भारत आई सीमा हैदर ने खूब सुर्खियां बटोरी है। वहीं, अब सीमा हैदर पर फिल्म भी बनने जा रही है, जिसका टीजर भी रिलीज हो गया है।

सीमा हैदर पर बन रही फिल्म का टीजर बेहद धमाकेदार है और दर्शको को बेहद पसंद भी आ रहा है। वहीं, सीमा हैदर पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ के टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जगह बना ली और छा गया।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed का नया लुक देख फिर चकराया लोगों का दिमाग, यूजर्स बोले- ऐसा तो…

‘कराची टू नोएडा’ का टीजर जारी

जानी फायरफॉक्स ने अपकगमिंग फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ के तीन मिनट के टीजर को रिलीज किया है। वहीं, इस टीजर में सीमा हैदर के किरदार का नाम सायमा हैदर दिखाया गया है। इतना ही नहीं बल्कि सीमा के अलावा ट्रेलर में उसके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर, सचिन समेत कई अन्य किरदार भी नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर इस तीन मिनट के टीजर ने आते ही धमाल मचा दिया। हालांकि इसमें कुछ ऐसे डायलॉग भी हैं, जिनपर विवाद हो सकता है।

पाकिस्तानी जासूस होने की आशंका

‘कराची टू नोएडा’ के टीजर में सीमा को पाकिस्तानी जासूस होने की आशंका जताई जा रही है और उसे रॉ का एजेंट दिखाया गया है। इस फिल्म में सीमा हैदर का रोल फरहीन फलक निभा रही है और आदित्य राघव सचिन मीणा के किरदार में है। वहीं, फिल्म का निर्देशन जयंत सिन्हा और इसके प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह हैं। वहीं, टीजर के आने के बाद फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है और लोगों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

कौन हैं सीमा हैदर?

बता दें कि सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला हैं जो सिंध प्रांत की निवासी हैं। सीमा का पूरा नाम सीमा गुलाम हैदर है और वो 27 साल की है। रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा अपनी पहली शादी के बाद पति गुलाम हैदर के साथ कराची में रहती थीं। हालांकि उनका दावा है कि उनके पति ने उन्हें फोन पर तलाक दे दिया और अब वो संपर्क में नहीं है।

(Tramadol)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो