होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Karam Rajpal कौन? Khuda Haafiz एक्ट्रेस से टूटी थी सगाई, Bigg Boss 18 में लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Bigg Boss 18 Wildcard Entry: 'बिग बॉस 18' में जल्द ही 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती हैं। एक नाम एक्टर करम राजपाल का है। करम टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर फेस हैं।
02:15 PM Oct 08, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18 Wildcard Entry
Advertisement

Bigg Boss 18 Wildcard Entry: बिग बॉस शुरू हुए अभी 2 दिन ही हुए हैं और अभी से शो में तांडव शुरू हो गया है। लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) के शो में कई कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिला। किसी ने किसी को फेक कहा तो कोई रोता हुआ नजर आया। कुछ कंटेस्टेंट्स के आपस में जबरदस्त झगड़े हुए और इसी गर्मा-गर्मी के साथ बिग बॉस के घर में सेलेब्स का पहला दिन बीता। इतने एंटरटेनमेंट के बावजूद अब ऐसी खबरें हैं कि जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती हैं।

Advertisement

कब होगी करम राजपाल की बिग बॉस में एंट्री?

अब 'बिग बॉस 18' में दो लोगों के शामिल होने के चर्चे हैं। एक नाम तो विवियन डीसेना (Vivian Dsena) की एक्स वाइफ यानी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) का है। वहीं, दूसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट पॉपुलर टीवी एक्टर करम राजपाल (Karam Rajpal) बन सकते हैं। कहा जा रहा है कि इसी हफ्ते ही इन दोनों सेलेब्स की एंट्री बिग बॉस हाउस में हो सकती है। तो ऐसे में करम राजपाल के बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं। आपको बता दें, एक्टर करम राजपाल कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्हें पॉपुलैरिटी शो 'मेरे अंगने में' (Mere Angne Mein) में शिवम के किरदार से मिली थी।

शिवालिका ओबेरॉय संग किया था रोका

ये शो टीवी पर काफी हिट साबित हुआ था। इसके बाद वो 'नामकरण' (Naamkarann), 'लाल इश्क' (Laal Ishq), 'कयामत की रात' (Qayamat Ki Raat) और 'कयामत से कयामत तक' (Qayaamat Se Qayaamat Tak) जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं करम ने बॉलीवुड फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' (Mere Dad Ki Maruti) में भी काम किया था। अपने काम के अलावा एक्टर को पर्सनल लाइफ के लिए भी जाना जाता है। करम राजपाल एक वक्त पर न सिर्फ 'खुदा हाफिज' (Khuda Haafiz) फेम एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) को डेट कर रहे थे, बल्कि उनका रोका भी हो गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss कंटेस्टेंट का रोड एक्सीडेंट, चूर-चूर हुई कार; एक्ट्रेस का कैसा है हाल?

शादी से पहले ही टूट गया था एक्टर का रिश्ता

कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से रोके की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को गुड न्यूज सुनाई थी। 15 जनवरी साल 2018 में इन दोनों ने सिख रीति रिवाज से रिश्ता जोड़ा था। हालांकि, शादी तक बात पहुंच नहीं पाई और बीच में ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। अब शिवालिका ओबेरॉय मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) की पत्नी हैं। वहीं, करम राजपाल अब सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement