चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Karan Johar ने 'भाभी 2' के साथ किया Dhadak 2 का ऐलान, फिल्म की कहानी भी कर दी रिवील

Dhadak 2 Announced: करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। जल्द ही 'धड़क 2' आने वाली है। अब इस फिल्म की कास्ट से लेकर रिलीज डेट तक सामने आ गई है। करण जौहर ने फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही कहानी को लेकर भी बड़ा हिंट दे दिया है।
01:47 PM May 27, 2024 IST | Ishika Jain
Dhadak 2 Announced
Advertisement

Dhadak 2 Announced: करण जौहर (Karan Johar) ने आज अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दे दिया है। फिल्ममेकर ने अब अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। जल्द ही अब 'धड़क' (Dhadak) का सीक्वल आने वाला है। इस फिल्म से बॉलीवुड में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की एंट्री हुई थी। लेकिन 'धड़क 2' (Dhadak 2) में कोई न्यू कमर बॉलीवुड में एंट्री नहीं लेना वाला बल्कि बी-टाउन के 2 मशहूर एक्टर्स फैंस को एक दमदार लव स्टोरी सुनाते हुए नजर आने वाले हैं।

Advertisement

स्क्रीन पर दिखेगी फ्रेश जोड़ी

अब धड़क 2 में आपको एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिलने वाली है। 'एनिमल' (Animal) फेम भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) अब एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) संग रोमांस करती हुई नजर आएंगी। पहली बार ये दोनों स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। अब जारी किए गए वीडियो में तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। दोनों बाहों में बाहें डाले हुए रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस ऑन स्क्रीन कपल की केमिस्ट्री अब पर्दे पर क्या कमाल दिखती है? ये देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं।

क्या है 'धड़क 2' की कहानी?

ऑन स्क्रीन जोड़ी के अलावा करण जौहर ने फिल्म की कहानी को लेकर भी बड़ा खुलासा कर दिया है। इस बार इस इंटेंस लव स्टोरी में क्या होने वाला है अब वो पहले ही रिवील हो गया है। करण ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह कहानी है थोड़ी अलग क्योंकि एक था राजा, एक थी रानी- जात अलग थी... खत्म कहानी।' इसका मतलब साफ है कि फिल्म में जात को लेकर भेदभाव का मुद्दा देखने को मिलेगा। ये लव स्टोरी एक दलित की होने वाली है जिसे अपनी जात की वजह से काफी कुछ सहना होगा और कई रुकावटें भी पार करनी पड़ेंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने चोरी छिपे कर ली दूसरी शादी? कौन है कॉमेडियन की नई दुल्हन?

कब रिलीज होगी फिल्म?

इस इंटेंस लव स्टोरी को Shazia Iqbal डायरेक्ट करने वाले हैं और ये फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब प्यार किया तो डरना क्या और इक्वलिटी जैसे सेंसिटिव टॉपिक आपको इस फिल्म में देखने को मिलेंगे। इस वीडियो को देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे मेकर्स इस फिल्म की कहानी से लोगों की सोच बदलने की कोशिश करने वाले हैं। हालांकि, अब वो अपने इस मकसद में कितने कामयाब होंगे ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा।

Advertisement
Tags :
Karan JoharSiddhant ChaturvediTripti Dimri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement