whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मुझे अंकल कहें तो गर्व महसूस होगा', बॉलीवुड एक्ट्रेस के 'आंटी' वाले पोस्ट पर Karan Johar का रिएक्शन

Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment: बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने हाल ही में 'आंटी' बुलाने को लेकर अपनी राय रखी जिसपर फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अब रिएक्ट किया है। जानिए फिल्ममेकर ने इस पर क्या कुछ कहा है।
05:12 PM Sep 20, 2024 IST | Himanshu Soni
 मुझे अंकल कहें तो गर्व महसूस होगा   बॉलीवुड एक्ट्रेस के  आंटी  वाले पोस्ट पर karan johar का रिएक्शन
Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment

Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा जीनत अमान ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोर लीं। एक्ट्रेस ने खुद को ‘आंटी’ बुलाने पर अपनी राय रखी है। जीनत ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक टी-शर्ट पहन रखी है जिस पर ‘आंटी’ लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने इस शब्द को अपमानजनक समझने वाले लोगों को खरी-खोटी भी सुनाई है। उनका कहना है कि आंटी होने पर उन्हें गर्व है और ये शब्द न तो अपमानजनक है और न ही किसी को बुरा लगना चाहिए।

Advertisement

जीनत अमान के पोस्ट ने खींचा ध्यान

जीनत अमान हमेशा से अपने विचारों और मजबूत राय के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता ने उन्हें एक मजबूत फॉलोइंग दिलाई है, जहां वो अपनी पुरानी और नई तस्वीरों के साथ अपने अनुभव साझा करती रहती हैं। इस बार उन्होंने ‘आंटी’ शब्द के संदर्भ में अपनी भावनाएं जाहिर की हैं और बताया है कि ये शब्द उनके लिए एक सम्मान की बात है।

अपने पोस्ट में जीनत ने लिखा, 'जब आप आंटी शब्द सुनते हैं, तो आप एक चिड़चिड़े स्वभाव की कल्पना कर सकते हैं या आप उन बड़ी उम्र की महिलाओं के बारे में सोच सकते हैं, जिन्होंने हमारे जीवन में अहम भूमिका निभाई है।' उन्होंने ये भी बताया कि उनकी सौतेली मां शमीम आंटी उनके जीवन का एक जरूरी हिस्सा थीं और उनके सपोर्ट ने उन्हें हर कदम पर आगे बढ़ने में मदद की।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत ने पोस्ट से फैंस को किया इंप्रेस

जीनत ने अपने पोस्ट में ये भी कहा कि भारत की आंटियां समाज का एक अहम हिस्सा हैं। जीनत अमान की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा और उनके फैंस ने उनकी इस सोच की तारीफ की है। उनकी तस्वीर में उनका आत्मविश्वास और बिंदास अंदाज भी देखने को मिला, जिसने लोगों को काफी इंप्रेस किया।

Advertisement

करण जौहर समेत कई सितारों ने किया कमेंट

फिल्म निर्माता करण जौहर जीनत अमान की पोस्ट से काफी इंप्रेस हुए और उन्होंने स्वीकार किया कि अगर उन्हें भी अंकल कहा जाए तो वो भी गर्व महसूस करेंगे। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'इस पोस्ट ने मुझे अंकल कहलाने को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया है... ये समय है कि हम इस स्थिति को स्वीकार करें और एक समझदार अंकल होने के पॉजिटिव पहलुओं को समझें।

Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment

Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment

जीनत अमान के आगामी प्रोजेक्ट्स

आपको बता दें जीनत अमान कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें 'सत्यं शिवं सुंदरम', 'डॉन', 'यादों की बारात', 'हरे राम हरे कृष्ण', 'कुर्बानी', 'दोस्ताना' और 'धर्म वीर' जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। इस वक्त ये दिग्गज अदाकारा अपने कमबैक पर काम कर रही हैं। वो 'बन टिक्की' नाम की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें शबाना आजमी भी हैं। इसका निर्देशन फराज अरिफ अंसारी कर रहे हैं। इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स के शो 'द रॉयल्स' का हिस्सा भी होंगी, जिसमें ईशान खट्टर, भूमि पेडनेकर और नोरा फतेही नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: फ्रिज में सड़ते रहे लाश के टुकड़े, खोपड़ी का बनाया सूप, सुपरमॉडल को मिली दर्दनाक मौत

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो