होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मुझे अंकल कहें तो गर्व महसूस होगा', बॉलीवुड एक्ट्रेस के 'आंटी' वाले पोस्ट पर Karan Johar का रिएक्शन

Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment: बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने हाल ही में 'आंटी' बुलाने को लेकर अपनी राय रखी जिसपर फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अब रिएक्ट किया है। जानिए फिल्ममेकर ने इस पर क्या कुछ कहा है।
05:12 PM Sep 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment
Advertisement

Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा जीनत अमान ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोर लीं। एक्ट्रेस ने खुद को ‘आंटी’ बुलाने पर अपनी राय रखी है। जीनत ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक टी-शर्ट पहन रखी है जिस पर ‘आंटी’ लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने इस शब्द को अपमानजनक समझने वाले लोगों को खरी-खोटी भी सुनाई है। उनका कहना है कि आंटी होने पर उन्हें गर्व है और ये शब्द न तो अपमानजनक है और न ही किसी को बुरा लगना चाहिए।

Advertisement

जीनत अमान के पोस्ट ने खींचा ध्यान

जीनत अमान हमेशा से अपने विचारों और मजबूत राय के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता ने उन्हें एक मजबूत फॉलोइंग दिलाई है, जहां वो अपनी पुरानी और नई तस्वीरों के साथ अपने अनुभव साझा करती रहती हैं। इस बार उन्होंने ‘आंटी’ शब्द के संदर्भ में अपनी भावनाएं जाहिर की हैं और बताया है कि ये शब्द उनके लिए एक सम्मान की बात है।

अपने पोस्ट में जीनत ने लिखा, 'जब आप आंटी शब्द सुनते हैं, तो आप एक चिड़चिड़े स्वभाव की कल्पना कर सकते हैं या आप उन बड़ी उम्र की महिलाओं के बारे में सोच सकते हैं, जिन्होंने हमारे जीवन में अहम भूमिका निभाई है।' उन्होंने ये भी बताया कि उनकी सौतेली मां शमीम आंटी उनके जीवन का एक जरूरी हिस्सा थीं और उनके सपोर्ट ने उन्हें हर कदम पर आगे बढ़ने में मदद की।

Advertisement

जीनत ने पोस्ट से फैंस को किया इंप्रेस

जीनत ने अपने पोस्ट में ये भी कहा कि भारत की आंटियां समाज का एक अहम हिस्सा हैं। जीनत अमान की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा और उनके फैंस ने उनकी इस सोच की तारीफ की है। उनकी तस्वीर में उनका आत्मविश्वास और बिंदास अंदाज भी देखने को मिला, जिसने लोगों को काफी इंप्रेस किया।

करण जौहर समेत कई सितारों ने किया कमेंट

फिल्म निर्माता करण जौहर जीनत अमान की पोस्ट से काफी इंप्रेस हुए और उन्होंने स्वीकार किया कि अगर उन्हें भी अंकल कहा जाए तो वो भी गर्व महसूस करेंगे। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'इस पोस्ट ने मुझे अंकल कहलाने को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया है... ये समय है कि हम इस स्थिति को स्वीकार करें और एक समझदार अंकल होने के पॉजिटिव पहलुओं को समझें।

Karan Johar Embrace The 'Uncle' Comment

जीनत अमान के आगामी प्रोजेक्ट्स

आपको बता दें जीनत अमान कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें 'सत्यं शिवं सुंदरम', 'डॉन', 'यादों की बारात', 'हरे राम हरे कृष्ण', 'कुर्बानी', 'दोस्ताना' और 'धर्म वीर' जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। इस वक्त ये दिग्गज अदाकारा अपने कमबैक पर काम कर रही हैं। वो 'बन टिक्की' नाम की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें शबाना आजमी भी हैं। इसका निर्देशन फराज अरिफ अंसारी कर रहे हैं। इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स के शो 'द रॉयल्स' का हिस्सा भी होंगी, जिसमें ईशान खट्टर, भूमि पेडनेकर और नोरा फतेही नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: फ्रिज में सड़ते रहे लाश के टुकड़े, खोपड़ी का बनाया सूप, सुपरमॉडल को मिली दर्दनाक मौत

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो