whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Karan Johar ने घटते वजन पर तोड़ी चुप्पी, बोले- क्या आपका मतलब?

Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने घटने वजन को लेकर सुर्खियों में हैं। करण को लेकर कई तरह की चर्चा लोगों के बीच सुनने को मिल रही है।
10:49 AM Oct 20, 2024 IST | Nancy Tomar
karan johar ने घटते वजन पर तोड़ी चुप्पी  बोले  क्या आपका मतलब
Karan Johar

Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर की हाल ही में कई फोटोज सामने आईं, जिनको देखकर हर किसी को करण की हेल्थ की चिंता हुई। सोशल मीडिया पर सामने आई करण की फोटोज में वो बेहद कमजोर लग रहे थे और उनका घटता वजन देखकर हर किसी के मन में कई तरह के सवाल आए। हालांकि, अब करण ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

'ओजेम्पिक' पर करण का जवाब

दरअसल, ना सिर्फ फैंस और करण के चाहने वालों के मन में ये सवाल था बल्कि कई लोगों के मन में इसको लेकर सवाल था। वहीं, अब करण जौहर ने अपने इंस्टाग्रम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। कहा जा रहा था कि करण ने अपना वजन घटाने के लिए 'ओजेम्पिक' का इस्तेमाल किया है।

Karan Johar

Karan Johar

Advertisement

करण ने शेयर किया पोस्ट

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए करण ने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 में महीप कपूर के कमेंट पर है। उन्होंने तेजी से वजन घटाने के लिए ओजेम्पिक का इस्तेमाल करने वाले लोगों को क्रिटिसाइज किया था।

Advertisement

karan johar

karan johar

महीप के कमेंट पर है पोस्ट

इस पोस्ट में कहा गया है कि महीप ने तेजी से वजन घटाने के लिए #ozempic का उपयोग करने और डायबिटीज वाले लोगों के लिए इसे स्टॉक से बाहर करने के लिए लोगों पर कमेंट किया है। उम्मीद है कि वह #FabulousLives #bollywoodwives की प्रोड्यूसर #karanjohar को भी बुलाएंगी। इस पर अब करण जौहर ने भी रिएक्ट किया है।

करण के पोस्ट को रिशेयर किया

करण ने अपने पोस्ट में लिखा कि हे भगवान, स्वस्थ रहने, अच्छा खाने और अपने न्यूट्रिशन का ध्यान रखना और क्रेडिट 'ओजेम्पिक' को मिले और @maheepkapoor क्या आपका मतलब मुझसे था??? करण के इस पोस्ट के बाद महीप ने इसे रिशेयर किया और इस पर हंसने वाली इमोजी पोस्ट की।

हर्ष गुजराल ने शेयर की थी पोस्ट

इसके बाद करण ने इसे फिर से रिशेयर किया और लिखा कि आप हंस रही हैं और मैं नाराज हूं। गौरतलब है कि जब कॉमेडियन हर्ष गुजराल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्ममेकर करण जौहर संग एक पोस्ट शेयर किया था, तब भी करण के घटते वजन को लेकर सवाल उठे थे। लोगों को फिल्ममेकर की चिंता हो रही थी कि कैसे करण इतने पतले हो गए हैं।

लोगों को हुई थी चिंता

उस दौरान लोगों को तो यहां तक लग रहा था कि करण बीमार है और इसको लेकर लोगों ने कमेंट्स भी किए थे, लेकिन आपको बता दें कि करण जौहर बिल्कुल ठीक हैं और हेल्दी डाइट ले रहे हैं।

ओजेम्पिक क्या होता है?

ओजेम्पिक एक ऐसी सामान्य रूप से दी जाने वाली दवा है जिसे टाइप-2 डायबिटीज के उपचार के लिए यूज किया जाता है। अब इसे वेट लॉस के लिए भी लिया जाने लगा है।

यह भी पढ़ें- कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कहां गई Hina Khan? इलाज या फिर कुछ और है वजह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो