whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Karan Johar का आलिया भट्ट से क्या रिश्ता? फिल्ममेकर ने कपिल शर्मा के शो में किया रिवील

Karan Johar In Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 आज से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है। शो में फिल्म 'जिगरा' की स्टारकास्ट बतौर गेस्ट नजर आएगी।
09:05 AM Sep 21, 2024 IST | Jyoti Singh
karan johar का आलिया भट्ट से क्या रिश्ता  फिल्ममेकर ने कपिल शर्मा के शो में किया रिवील
The Great Indian kapil Show.

Karan Johar In Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के साथ वापसी कर चुके हैं। उनके शो का पहला एपिसोड आज रात शनिवार को नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट होगा जिसमें 'जिगरा' की स्टारकास्ट गेस्ट बनकर शो में आ रही है। शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें आलिया भट्ट, करण जौहर और वेदांग रैना कपिल शर्मा के मेहमान बने हैं। दरअसल, तीनों ही स्टार्स अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' की प्रमोशन करने पहुंचे।

Advertisement

इस दौरान कपिल ने उनके साथ काफी सवाल-जवाब और हंसी-मजाक किया। बात ही बात में कपिल शर्मा ने फिल्ममेकर करण जौहर से वो सवाल पूछ डाला जिसका जवाब शायद जनता भी जानना चाहती है। कपिल शर्मा ने करण जौहर से पूछा कि वो आलिया में क्या देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने कुछ ऐसा कहा जो आपका दिल जीत सकता है।

शो का ट्रेलर हुआ जारी

हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें करण जौहर, आलिया भट्ट और वेदांग रैना शो के पहले गेस्ट बनकर पहुंचे हैं। ट्रेलर को नेटफ्लिक्स के आधिकारिक पेज पर शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन दिया गया, 'जब @karanjohar, @vasanbala, @aliaabhatt और @vedangraina बॉलीवुड की चाय पीने आते हैं तो फनीवार का फन सभी पर भारी पड़ेगा। #TheGreatIndianKapilShow सीजन 2 का पहला एपिसोड इस फनीवार को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर  देखें।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में होगी 'पिशाचिनी' की एंट्री! इस हैंडसम हंक का नाम भी हुआ कंफर्म

Advertisement

करण जौहर ने बताया रिश्ता

ट्रेलर की शुरुआत में करण जौहर, आलिया भट्ट और वेदांग रैना कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान कपिल सबसे पहला सवाल करण से पूछते हैं कि 'आप आलिया भट्ट में क्या देखते हैं? एक दोस्त, एक एक्टर या फिर एक फूफी।' ये सुनकर आलिया हंस पड़ती हैं। तभी करण जौहर बेबाकी के साथ जवाब देते हैं, 'ये मेरी पहली बेटी है।' इसके बाद फिल्ममेकर आलिया भट्ट के पास जाकर उन्हें किस करते हैं।

वहीं ट्रेलर के सेकेंड पार्ट में करण जौहर शिकायत करते हैं, 'मैंने कई लोगों की उनके रिश्तों को संभालने में मदद की है। वो अलग बात है कि मैं अभी तक सिंगल हूं।' इस पर कपिल मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, 'एक हलवाई अपनी बनाई कैंडी खुद नहीं खाता है।'

पहले एपिसोड में आए थे रणबीर

शो का ट्रेलर देखने के बाद से फैंस भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा के अलावा शो में कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा भी दिखाई देंगे। इस दौरान सुनील ग्रोवर वापस लेडी गेटअप में खुद को रणबीर कपूर की प्रेमिका बताते हुए मस्ती करते दिखाई देंगे।

जाहिर है कि कपिल शर्मा के पहले सीजन में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ आए थे। दूसरे सीजन में आलिया भट्ट पहुंची तो सुनील ग्रोवर ने उनके साथ रणबीर को लेकर नखरे दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो