whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Karan Johar की बेटी रूही की मां कौन? फिल्ममेकर ने कर दिया खुलासा

Karan Johar: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की बेटी रूही की मां कौन हैं? करण जौहर ने खुद इसका खुलासा कर दिया है। जी हां, हाल ही में करण ने इसके बारे में लोगों को बता दिया है। आइए जानते हैं कि कौन हैं रूही की मां?
08:54 AM Aug 25, 2024 IST | Nancy Tomar
karan johar की बेटी रूही की मां कौन  फिल्ममेकर ने कर दिया खुलासा
Karan Johar

Karan Johar: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी करण खूब एक्टिव रहते हैं। फैंस के लिए करण कुछ ना कुछ अपडेट भी शेयर करते ही रहते हैं। साथ ही वो अपने बच्चों से भी जुड़े फोटोज और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। हालांकि अब करण जौहर ने खुलासा कर दिया है कि उनकी बेटी की मां कौन हैं? आइए जानते हैं कि रूही की मां कौन हैं?

फिल्ममेकर ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी रूही का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने इसके कैप्शन में लिखा कि Roohi Vs Siri… वीडियो में देखा जा सकता है कि रूही के हाथ में आईफोन है और वो 'सिरी' से सवाल कर रही है। रूही जिस अंदाज में फोन को यूज कर रही है वो बेहद ही क्यूट है। इस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए और रूही के अंदाज को क्यूट और सुंदर बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यूजर ने किया था सवाल

हालांकि यूजर्स में एक शख्स ने कमेंट किया कि रूही की मां कौन हैं? प्लीज कोई मुझे बता सकता है, मैं बहुत कंफ्यूज हूं? यूजर के इस कमेंट का जवाब करण खुद देते हैं। जी हां, करण जौहर ने इसके जवाब में यूजर को टैग करते हुए रिप्लाई किया कि मैं हूं, मुझे आपके कंफ्यूजन से बहुत हैरानी है, इसलिए मैंने आपके इस बेतुके सवाल का जवाब दिया है।

Karan Johar

Karan Johar

लोगों ने की करण के जवाब की तारीफ

करण जौहर के इस जवाब पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्ट किया। जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि करण जौहर आपने दिल जीत लिया। दूसरे यूजर ने कहा कि सही जवाब। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या आपने सरोगेसी शब्द सुना है। चौथे यूजर ने लिखा कि करण सर आपका जवाब बहुत शानदार था। इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स करण की साइड लेते नजर आए।

करण के दो बच्चे हैं

गौरतलब है कि फरवरी 2017 में करण जौहर सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने। करण को यश नाम का एक बेटा और रूही नाम की एक बेटी है। करण ने अपने बेटे का नाम पिता के नाम पर यश रखा है और बेटी का नाम मां हीरू के नाम को बदलकर रूही रखा है। करण अक्सर अपने दोनों बच्चों संग नजर आते रहते हैं। फिल्ममेकर के दोनों बच्चे बेहद क्यूट हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर का बुरा हाल, लोगों ने किए कमेंट्स तो खाना ही किया बंद, बोलीं- मुझे लगा कि…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो