whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं दूसरे पिता को नहीं खो सकता', जब फफक-फफक कर रोने लगे थे शाहरुख खान

Karan Johar on Shahrukh Khan: करण जौहर के पिता यश जौहर का आज ही के दिन 20 साल पहले निधन हुआ था। इस मौके पर उन्होंने पिता को तो याद किया ही लेकिन साथ ही उन्होंने अपनी और शाहरुख खान के बीच गहरी दोस्ती का भी जिक्र किया। एक इंटरव्यू में करण ने किंग खान और अपनी दोस्ती से जुड़ा एक किस्सा बताया है। जानिए उन्होंने शाहरुख को लेकर क्या कुछ कहा है।
07:33 PM Jun 26, 2024 IST | News24 हिंदी
 मैं दूसरे पिता को नहीं खो सकता   जब फफक फफक कर रोने लगे थे शाहरुख खान
Karan Johar Revealed Shahrukh Khan emotional outburst to his Father Cancer Diagnosis

Karan Johar on Shahrukh Khan: शाहरुख खान के साथ करण जौहर की दोस्ती सालों पुरानी है। दोनों ने एक साथ कई उतार चढ़ाव देखे हैं। एक दूसरे के अच्छे बुरे वक्त में खड़े रहे हैं। ऐसे में करण जौहर ने अपने किसी बयान में शाहरुख के साथ हुए अपने उस पल को याद किया है, जिस वक्त उन्होंने किंग खान से अपने पापा को कैंसर की बात कही थी। करण ने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था। चलिए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा था।

करण ने पापा को किया याद

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के पिता यश जौहर के निधन को आज 20 साल हो गए। साल 2004 में करण ने अपने पिता और फिल्म जगत के नामी प्रोड्यूसर को खो दिया था। करण ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही प्यारे से कैप्शन के साथ अपने पिता यश जौहर को याद किया है। उनके इस पोस्ट से उनका दर्द साफ जाहिर हो रहा है। करण अपने पिता के बेहद करीब थे। उन्होंने फिल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत अपने पिता को देख देखकर ही की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Karan Johar Shares Emotional Post For Late Father Yash Johar

Karan Johar Shares Emotional Post For Late Father Yash Johar

पिता को कैंसर की बात सुन टूट गए थे करण

करण जौहर की जिंदगी का सबसे मुश्किल समय वो था जब साल 2003 में अपनी फिल्म 'कल हो ना हो' के पोस्ट प्रोडक्शन में वो व्यस्त थे और उन्हें अचानक खबर मिली थी कि उनके पिता को कैंसर है। इस खबर को सुनने के बाद करण की मानों पैरों तले जमीन खिसक गई थी। वो अपनी बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' में इस बात का जिक्र करते हुए कहते हैं- 'मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्यों कहा पर मेरे मुंह से बस यही शब्द निकले मैंने उनसे पूछा कि क्या आपको कैंसर है? उन्होंने कहा- हां। इसके बाद मैं बिखर गया।'

करण के बेहद करीब हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड में करण शाहरुख की एक्टर-डायरेक्टर की इस जोड़ी ने बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी। 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' जैसी सुपरहिट फिल्मों में करण और शाहरुख ने एक साथ किया। लेकिन इन दोनों की दोस्ती सिर्फ पर्दे तक ही सीमित नहीं है। असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं। दोनों की दोस्ती बहुत पुरानी है। शाहरुख खान जब फिल्मों में नए-नए ही आए थे तब से वो करण जौहर और उनकी फैमिली से जुड़े हुए हैं। ऐसे में जब यश जौहर को कैंसर की बात करण ने बताई तो किंग खान बहुत भावुक हो गए।

Karan Johar Shares Emotional Post For Late Father Yash Johar

Shahrukh Khan With Yash Johar

जोर-जोर से रोने लगे शाहरुख खान

शाहरुख से अपने पिता को कैंसर वाली बात शेयर करते हुए करण जौहर काफी इमोशनल थे। उन्होंने कहा- जब मैंने शाहरुख से अपने पिता को कैंसर होने की बात शेयर की तो टूट गए। क्योंकि मेरे पिता यश जौहर को शाहरुख भी अपने पिता मानते थे। वो बहुत जोर-जोर से रोने लगे। शाहरुख ने करण से रोते हुए कहा कि मैंने एक पिता को खो दिया है, अब एक और पिता को नहीं खो सकता।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो