खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Karan Kundra का कट गया गला! वीडियो देख पागल हुए फैंस

Karan Kundra: अभिनेता करण कुंद्रा का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक्टर के फैंस में भी हलचल बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर जैसे ही करण का ये वीडियो सामने आया, तो लोगों ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?
03:52 PM Jul 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Karan Kundra
Advertisement

Karan Kundra: फिल्मी दुनिया के स्टार्स हों या फिर टीवी के सितारे... अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, एक्टर का एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। करण के फैंस ने जैसे ही इस वीडियो को देखा तो इंटरनेट पर हंगामा मच गया। अरे भई वीडियो है ही कुछ ऐसा कि एक बार को देखकर तो किसी का भी दिमाग हिल जाएगा।

Advertisement

करण का वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर करण का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि करण व्हाइट और ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। साथ ही पैप्स के कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। इस दौरान पैपराजी पीछे से चिल्लाते हैं कि गला कट गया, गला कट गया आपका। फिर तुरंत ही करण अपना कॉलर हटाकर दिखाते हैं, तो सच में करण के गले पर कट का निशान लगा हुआ है।

शूटिंग का पार्ट है ये निशान

अरे भई डरने के बात नहीं है इस वीडियो में करण अपने गले पर जो कट का निशान दिखा रहे हैं वो एक प्रोस्थेटिक मेकअप है। जी हां, प्रोस्थेटिक मेकअप यानी वो मेकअप जो स्टार्स शूटिंग के दौरान करते हैं। इस वीडियो में करण के गले पर जो निशान नजर आ रहा है वो भी शूटिंग का ही एक हिस्सा है और करण बिल्कुल ठीक हैं। हालांकि वीडियो के सामने आने के बाद एक्टर के फैंस की इंटरनेट पर जरूर हलचल बढ़ गई।

Advertisement

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

एक यूजर ने करण के इस वीडियो को देखकर कमेंट किया कि अरे ये सच नहीं है ये शूटिंग का एक हिस्सा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे लगा सच में कट गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये किस चीज की शूटिंग चल रही है। एक और यूजर ने लिखा कि अरे ये मेकअप है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि करण ना सिर्फ अपने काम बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं करण

जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि एक्टर, टीवी की नागिन यानी तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले कपल के अलग होने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन इसके बाद दोनों साथ नजर आए और ब्रेकअप की अफवाहें झूठी निकली। हालांकि सेलेब्स को लेकर अक्सर इस तरह की चर्चा होती रहती है।

यह भी पढ़ें- मशहूर स्टारकिड का हुआ रोड एक्सीडेंट, सिर में लगी चोट, कार से टकराई बाइक

Advertisement
Tags :
Karan Kundra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement