whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vijay Sethupathi ने फ्री में शूट की Maharaja? फिल्म का बजट भी कर देगा हैरान

Vijay Sethupathi Salary: विजय सेतुपति इन दिनों अपनी फिल्म 'महाराजा' को लेकर लाइमलाइट में हैं। फिल्म में जिस तरह से उन्होंने एक्टिंग की है उसे देखकर तो लग रहा है कि उन्होंने मोटी फीस वसूली होगी, लेकिन हकीकत कुछ और ही है।
07:05 PM Jul 30, 2024 IST | Ishika Jain
vijay sethupathi ने फ्री में शूट की maharaja  फिल्म का बजट भी कर देगा हैरान
Vijay Sethupathi Salary

Vijay Sethupathi Salary: साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' (Maharaja) इस वक्त काफी चर्चा में है। ये फिल्म वैसे तो 14 जून को थिएटर्स में और 12 जुलाई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो गई थी। लेकिन हर गुजरते दिन के साथ इस फिल्म की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। एक बंदा ये फिल्म देखता है तो वो आगे 4 लोगों को इसे सजेस्ट करता है। यानी फिल्म में वो बात है कि बिना ज्यादा प्रमोशन भी ये ओटीटी पर धमाका कर रही है। तमिल कि इस एक्शन थ्रिलर को न सिर्फ ऑडियंस की तरफ से थम्स अप मिला है बल्कि इसे 8.7 रेटिंग भी मिली है।

'महाराजा' के लिए विजय सेतुपति ने लिए कितने करोड़?

फिल्म में विजय सेतुपति ने ऐसी परफॉरमेंस दी है कि आप भी उनके फैन हो जाएंगे। पहले तो आपको ऐसा लगेगा ये शख्स जिसका नाम 'महाराजा' है वो कोई पागल है। हालांकि, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी असली मजा तो तब आएगा। एक वक्त के बाद स्टोरी काफी इमोशनल हो जाती है। कहानी का अंत आपको भी हैरान कर देगा। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति ने कितनी फीस ली है? उनकी फीस के बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

बेहद कम था फिल्म का बजट

बता दें, 'महाराजा' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर करीब 100 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। ये फिल्म हिट साबित हुई है। थिएटर्स के बाद नेटफ्लिक्स पर भी 'महाराजा' का बज बरकरार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'महाराजा' साल 2024 की पहली तमिल फिल्म है जिसने 100 करोड़ की कमाई की है। लेकिन क्या आप जानते हैं, इस फिल्म को महज 20 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। इतनी तो अक्सर सेलेब्स फीस ही ले लेते हैं। ऐसे में जब फिल्म का बजट इतना कम है तो विजय सेतुपति की फीस कितनी कम होगी अब इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix पर लेटेस्ट हैं ये 5 बॉलीवुड फिल्में, एक के बाद एक लाइन से देख डालें

फ्री में फिल्म कर कैसे विजय सेतुपति ने कमाया प्रॉफिट?

तो बता दें, फिल्म का बजट कम से कम रखने के लिए विजय सेतुपति ने एक रुपया की भी फीस नहीं ली। हां, यही सच है कि एक्टर ने इस सुपरहिट फिल्म को फ्री में ही शूट कर लिया। हालांकि, ये भी सच है कि फिल्म में फीस न लेने से उनका कोई नुकसान नहीं हुआ है। दरअसल, एक्टर ने भले ही फिल्म के लिए अपनी फीस नहीं ली, लेकिन उन्होंने फिल्म का प्रॉफिट शेयर किया है। बॉक्स ऑफिस में हुई कमाई में तो उनका हिस्सा है ही, साथ ही ओटीटी राइट्स में जो प्रॉफिट हुआ उसमें भी विजय सेतुपति ने अपना हक लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो