whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Tejasswi Prakash से ब्रेकअप की खबरों पर Karan Kundra ने शेयर की पोस्ट, बताई रिश्ते की सच्चाई

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumours: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबरों से इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई है। हालांकि अब इन खबरों पर करण का रिएक्शन आ गया है, जो फैंस के लिए सुकून भरा है।
01:48 PM Jun 16, 2024 IST | Nancy Tomar
tejasswi prakash से ब्रेकअप की खबरों पर karan kundra ने शेयर की पोस्ट  बताई रिश्ते की सच्चाई
Karan Kundra-Tejasswi Prakash

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumours: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती है। दोनों का अपना एक फैन बैस है। सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज को खूब प्यार मिलता है। फैंस भी दोनों की केमिस्ट्री को साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं। हालांकि अब जो खबर आई, उसे सुनकर फैंस मायूस हो गए हैं। जी हां, इस वक्त इंटरनेट पर चर्चा हो रही है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी का ब्रेकअप हो गया है और दोनों अलग हो गए हैं। इस खबर को फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं और अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

Advertisement

रेडिट पर वायरल हो रहा पोस्ट

दरअसल, करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की खबरों को हवा रेडिट की एक पोस्ट से मिली है। जी हां, रेडिट पर एक पोस्ट सामने आई, जिसमें कहा गया कि करण और तेजस्वी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। सामने आई पोस्ट में कथित तौर पर दावा किया गया कि तेजस्वी को करण के दोस्त पसंद नहीं हैं (जेसिका उनमें से एक है) और तेजस्वी को दोनों की नजदीकियां बिल्कुल पसंद नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

Advertisement

अफवाहों पर करण का रिएक्शन

इसके आगे पोस्ट में कहा गया कि एक-दूसरे को लेकर दोनों बेहद असुरक्षित हैं। करण की कॉलेज की फ्रेंड्स संग नजदीकियां और दोस्ती भी तेजस्वी को पसंद नहीं है। हालांकि इन अफवाहों पर अब करण ने बेहद कूल अंदाज में रिएक्ट किया है। जी हां, करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने तेजस्वी संग कई क्लोज फोटोज शेयर की हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने प्यारा-सा कैप्शन भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

Advertisement

Tejran breakup
byu/Street-Ladder-7998 inInstaCelebsGossip

गुस्से में फैंस

बता दें कि इन खबरों पर पहले से ही कपल के फैंस का कहना था कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है और ये सब महज अफवाहें हैं। वहीं, अगर दोनों के रिश्ते की बात करें तो बिग बॉस 15 में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। शो के बाद भी दोनों में नजदीकियां बढ़ती रही और ये जोड़ी फैंस की फेवरेट बन गई।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan से मिलना चाहते हैं बीमार शिक्षक, नाजुक हालत में जाहिर की आखिरी इच्छा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो