whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ब्रेकअप रूमर्स के बीच Tejasswi Prakash संग पार्टी करने पहुंचे Karan Kundra, ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद!

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Spot Together: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस बीच कपल ने एक साथ आकर हिंट दे दिया है कि दोनों अब भी साथ में हैं।
07:30 AM Jun 17, 2024 IST | Jyoti Singh
ब्रेकअप रूमर्स के बीच tejasswi prakash संग पार्टी करने पहुंचे karan kundra  ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद
Karan Kundra And Tejasswi Prakash.

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Spot Together: टीवी एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरें पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कपल को लेकर ऐसी चर्चा हो रही है कि दोनों अलग हो चुके हैं। एक रेडिट पोस्ट में भी करण और तेजस्वी के ब्रेकअप का दावा किया गया। खैर अब कपल ने साथ आकर इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। दोनों को साथ में देखकर उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है। बता दें कि इससे पहले भी करण कुंद्रा ने एक पोस्ट के जरिए हिंट दिया था कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है और दोनों अब भी साथ में हैं।

रेडिट पोस्ट में किया गया दावा

बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरों को हवा तब मिली जब रेडिट की एक पोस्ट में दावा किया गया कि दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं है। दोनों ही एक-दूसरे को लेकर असुरक्षित हैं। इस वजह से अब उनके बीच में झगड़े होने शुरू हो गए हैं। पोस्ट में यह भी दावा किया गया कि तेजस्वी को करण का फीमेल फ्रेंड्स के साथ उठना-बैठना पसंद नहीं है। न ही उन्हें कॉलेज की लड़कियों के साथ करण की नजदीकियां पसंद आ रही हैं। इसलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Tejran breakup
byu/Street-Ladder-7998 inInstaCelebsGossip

पार्टी एन्जॉय कर रहा कपल

दिलचस्प बात ये है कि इधर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की चर्चा चल रही है, तो उधर ये कपल मुंबई में एक साथ नाइट पार्टी अटेंड करने पहुंचा। हाथ में हाथ थामकर इस कपल ने ने सिर्फ तस्वीरें क्लिक कराईं बल्कि पैपाराजी को स्माइल देकर हिंट दे दिया कि दोनों अब भी साथ में हैं। ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह हैं। वीडियो में तेजस्वी ने ब्लैक शॉर्ट मिडी पहन रखी है, जबकि करण पिंक सूट में दिख रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब नताशा को भूल इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए वरुण धवन, बेहद दिलचस्प है किस्सा

यूजर्स भी लुटा रहे प्यार

उधर, करण कुंद्रा आर तेजस्वी प्रकाश को साथ में देखकर उनके फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। वहीं वीडियो पर लगातार कमेंट्स ड्राप कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'रब ने बना दी जोड़ी।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'OMG दोनों के चेहरे पर वेकेशन ग्लो दिख रहा है। दोनों ने ऐसे हाथ पकड़ा हुआ है, यार शादी कर लो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दोनों ही एक-दूसरे के लिए बने हुए हैं।'

करण ने शेयर की थी पोस्ट

बता दें कि करण कुंद्रा ने बीते दिन भी ब्रेकअप रूमर्स के बीच अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में शेयर की गईं तस्वीरों में एक्टर तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक पोज देते दिखे थे। उनकी क्लोज़नेस देखने लायक थी। वहीं तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया था। गौरतलब है कि करण और तेजस्वी दोनों ही बिग बॉस 15 में नजर आए थे। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो