होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Karanvir Bohra टीवी शो के सेट पर हुए घायल, ‘गुम है किसी के प्यार में’ की शूटिंग पर पड़ेगा असर

Karanvir Bohra Gets Injured: टीवी के चहेते शो 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट से खबर है कि शो के सेट पर अभिनेता करणवीर बोहरा को चोट लगी है। इस खबर को सुन फैंस घबरा गए हैं। हालांकि घबराने की बात नहीं है और करण ठीक हैं।
04:31 PM Jun 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Karanvir Bohra
Advertisement

Karanvir Bohra Gets Injured: फिल्म की शूटिंग हो या टीवी शो की शूटिंग हो... इस दौरान कलाकारों के साथ छोटे-मोटे हादसे होते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता शालीन भनोट को 'खतरों के खिलाड़ी 14' के सेट पर बिच्छुओं के हमले से उनका चेहरा सूज गया था, जिससे फैंस चिंता में आ गए थे। वहीं, अब अभिनेता करणवीर बोहरा के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। जी हां, सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की शूटिंग के दौरान करणवीर बोहरा घायल हो गए हैं।

Advertisement

फाइट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हुए करणवीर बोहरा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जानकारी है कि शो 'गुम है किसी के प्यार में' के एक फाइट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान करणवीर बोहरा को चोट लगी है। हालांकि बावजूद इसके करण ने शूटिंग पूरी करने की जिद की। जी हां, चोट लगने के बाद भी करणवीर बोहरा अपना काम नहीं रोकना चाहते थे और उन्होंने आगे की शूटिंग जारी रखी। करण ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो शेड्यूल को खराब करना नहीं चाहते थे। वहीं, करणवीर के इस फैसले से सभी खुश हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं।

शूटिंग पर नहीं पड़ा कोई असर

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि एक्टर जल्द ठीक हो जाएंगे, लेकिन काम के प्रति उनके भाव को देखकर शो के मेकर्स भी बहुत खुश हैं। वहीं, अगर शो की बात करें तो टेलीविजन का ये धारावाहिक खूब चर्चा में रहता है। इन दिनों शो ईशान और सावी के तलाक के दौर से गुजर रहा है और भोंसले परिवार रीवा के साथ ईशान की शादी की तैयारी कर रहा है।

Advertisement

शो में क्या चल रहा है?

इसके अलावा भंवर पाटिल की एंट्री और कुछ घटनाओं के बाद ईशान को एहसास हुआ कि वह सावी के प्यार में पागल है और उसकी शादी की किसी भी रस्म को एंजॉय नहीं कर पा रहा है। दूसरी ओर करणवीर के किरदार भंवर पाटिल ने आग में घी डालने का काम किया है और ईशान और सावी की जिंदगी में तबाही मचा दी है।

शो में हो रही है लीप की तैयारी!

भंवर, जो स्वयं को सावी का शुभचिंतक बताता था, उसके प्रति आसक्त हो जाता है और खूब तमाशा करता है, जबकि हाल के एपिसोड में उसका पर्दाफाश हो गया है और वह भोंसले परिवार को नष्ट करने के लिए लौट आया है। बता दें कि राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन द्वारा निर्मित टीवी शो गुम हैं किसी के प्यार में रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा फिलहाल एक लीप की तैयारी कर रहे हैं जो अगले हफ्ते प्रसारित होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Ananya Panday ने देखी एक्स बॉयफ्रेंड की फिल्म, Chandu Champion के बारे में लिखी ये बात

Open in App
Advertisement
Tags :
Ghum Hai Kisikey Pyaar MeiinKaranvir Bohra
Advertisement
Advertisement