whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kareena Kapoor किस मामले में हैं 'इंडस्ट्री की चेयरपर्सन', Kapil Sharma के शो में हुआ था खुलासा

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इंटरनेट पर करीना के फोटोज और वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट करते हैं।
12:50 PM Oct 12, 2024 IST | Nancy Tomar
kareena kapoor किस मामले में हैं  इंडस्ट्री की चेयरपर्सन   kapil sharma के शो में हुआ था खुलासा
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की कई हसीनाएं ऐसी हैं, जो अपनी किसी ना किसी बात की वजह से चर्चा में रहती हैं। अब जब बात बी-टाउन दीवाओं की हो रही है, तो भला नवाब साहब की बेगम कैसे पीछे रह सकती हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान की।

Advertisement

'इंडस्ट्री की चेयरपर्सन'

करीना कपूर अक्सर ही अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर करीना कपूर की चर्चा ना हो ऐसा भी नहीं हो सकता। गॉसिप टाउन से लेकर खबरों के बाजार में करीना कपूर की बातें होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर करीना का एक वीडियो है, जिसमें ये साबित होता है कि करीना कपूर 'इंडस्ट्री की चेयरपर्सन' तो हैं। हालांकि अब लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर बेबो किस मामले में 'इंडस्ट्री की चेयरपर्सन' हैं? तो आइए जानते हैं...

करीना ने ऐसे किया रिएक्ट

दरअसल, सोशल मीडिया पर करीना कपूर का जो वीडियो सामने आया है, वो कपिल शर्मा के शो का है। इस वीडियो में करीना कपूर और कियारा आडवाणी नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल करीना से कहते हैं कि आपका एक ग्रुप है, जिसकी आप चेयरपर्सन हैं। इस ग्रुप में आप इंडस्ट्री की गॉसिप लेती हैं। कपिल के इस सवाल पर करीना हैरानी वाला रिएक्शन देती हैं।

Advertisement

Advertisement

करण जौहर ने लगाई मुहर

हालांकि इसके बाद कपिल कहते हैं कि मैं आपको एक वीडियो क्लिप दिखाना चाहता हूं और शो में एक क्लिप प्ले की जाती है। ये वीडियो भी कपिल के शो का ही होता है, जिसमें कपिल, मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर से सवाल करते हैं कि मान लीजिए अगर आप प्रधानमंत्री बन जाते तो फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को उनकी पर्सनॉलिटी के हिसाब से क्या मिनिस्ट्री देते?

करण ने क्या कहा?

इसके लिए आप कॉजोल की हेल्प ले सकते हैं। फिर कपिल कहते हैं कि गॉसिप मिनिस्ट्री, तो इस पर करण जौहर झट से जवाब देते हैं कि करीना कपूर। इस वीडियो में करण आगे कहते हैं कि क्या है ना कि उनका जो घर है ना वो गॉसिप का सेंटर है। सुबह-सुबह जब वो उठती हैं ना, तो इसके बाद वो 10 कॉल करती हैं कि क्या खबर लाए हो? और अलग-अलग तरह के लोगों के पास जाते हैं।

यूजर्स ने भी किया जमकर रिएक्ट

इसके बाद अगर उन्हें किसी पर कंफर्मेशन चाहिए, तो वो मुझे फोन करती हैं और पूछती हैं कि इज दिस ट्रू, तो फिर में अपने हिसाब से जो भी सिचुएशन होती है जवाब देता हूं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आया ये वीडियो पुराना है। सोशल मीडिया मौजूद इस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Salim Khan ने खोला ‘खान परिवार’ का राज! बेटों को दी थी ये सलाह

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो