whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मदरहुड को लेकर गिल्ट में क्यों हैं Kareena Kapoor? आज भी Bebo को किस बात का अफसोस?

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने हाल ही में मदरहुड को लेकर बात की है। एक्ट्रेस को आज भी किस बात का गिल्ट है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इसका खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि आखिर किस वजह से एक्ट्रेस अफसोस महूसस करती हैं...
01:42 PM Feb 25, 2024 IST | Nancy Tomar
मदरहुड को लेकर गिल्ट में क्यों हैं kareena kapoor  आज भी bebo को किस बात का अफसोस
Kareena Kapoor, Image credit- instagram

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द क्रू' को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। इस बीच अब बेबो ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मदरहुड को लेकर बात की है। उन्होंने बताया है कि एक वर्किंग वुमेन के लिए कितना मुश्किल होता है सारी चीजों को एक साथ संभालना। आइए जानते हैं कि करीना का इस पर क्या कहना है?

मदरहुड को लेकर बोलीं करीना कपूर

ABP नेटवर्क के Ideas of India Summit में करीना कपूर खान ने अपनी मौजूदगी दर्द कराई। इस दौरान बेबो ने मदरहुड को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो भी दूसरी मदर्स की तरह की है। करीना ने बताया कि अपनों दोनों बच्चों से बेहद प्यार करती है और अपने काम और पर्सनल लाइफ को कैसे मैनेज करती हैं। इस दौरान करीना ने काम और मदरहुड पर बात करते हुए कहा कि एक मॉम होने के नाते मुझे भी की तरह के गिल्ट है। जैसे मैं जेह के पहले कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हो पाई थी। इस बात का गिल्ट उन्हें आज भी है, वो जानती हैं कि उन्हें वहां होना चाहिए था, लेकिन फिर भी बेबो ने खुद को समझाया और अब जब वह फिर से परफॉर्म करेगा तो वो अपने बच्चे के साथ रहेंगी।

मेरे लिए ये बड़ी बात है- करीना

इसके आगे करीना ने कहा कि जेह अभी सिर्फ तीन साल का है और मेरे लिए ये बड़ी बात है कि मैं वहां नहीं जा सकी। मुझे इस बात का गिल्ट है और मेरा बच्चा क्या कर रहा है ये देखने के लिए मुझे वहां होना चाहिए था। करीना ने आगे कहा कि मैं जानती हूं कि 24 घंटे में उसके साथ नहीं रह सकती, लेकिन काम करना भी जरुरी है और इसके साथ अपनी मां की जिम्मेदारियां निभाना भी। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ये सब अब तैमूर समझता है।

'द क्रू' को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस

बता दें कि करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'द क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। 29 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर खूब तारीफ बटोर रहा है। हालांकि देखने वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है। इस फिल्म में करीना के अलावा तबू और कृति सेनन भी नजर आने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें- नहीं रहे नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले फिल्ममेकर, कौन थे कुमार साहनी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो