whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

करिश्मा कपूर से जलते हैं सैफ अली खान! करीना ने खुद बताई अपने पति की सच्चाई

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लेटेस्ट एपिसोड में करीना और करिश्मा कपूर पहुंची। इस दौरान करीना कपूर ने बताया कि उनके पति सैफ अली खान को करिश्मा से जलन होती है।
04:21 PM Oct 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
करिश्मा कपूर से जलते हैं सैफ अली खान  करीना ने खुद बताई अपने पति की सच्चाई
Kareena-Karishma

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा का फेमस शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का लेटेस्ट एपिसोड नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गया है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ नजर आईं। कपिल शर्मा से बात करते हुए दोनों बहनों ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। इस दौरान करीना कपूर ने कपिल शर्मा से बताया कि उनके पति सैफ अली खान बहन करिश्मा कपूर से जलते हैं। आइए बताते हैं कि सैफ अली खान किस वजह से करिश्मा कपूर से जलते हैं।

Advertisement

करिश्मा से जलते हैं सैफ अली खान

कपिल शर्मा से बात करते हुए करीना कपूर ने मजेदार अंदाज में बताया, "मेरे पति लोलो से सबसे ज्यादा जलते हैं। क्योंकि वे कहते हैं कि तुम लोलो से इतना बात करती हो लेकिन मेरे से इतनी बात नहीं करती हो। मेरे पति को लगता है कि मैं लोलो के साथ ही रहती हूं ना कि उनके साथ।"

Advertisement

दोनों बहनें दिनभर करती हैं फोन पर बातें

करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि वो दोनों लोग एक दूसरे से हर बात शेयर करते हैं। दोनों बहनें दिन में कई बार बात करते हैं। करीना ने बताया, "हम लोग दिन में कम से कम चार से पांच बार बात करते हैं। कुछ भी होता है चाहे वो कुक के बारे में हो, या पेरेंट्स के बारे में हो, खाने के बारे में हो। सब चीजों के बारे में हम बात करते हैं। सुबह चालू होता हैं बात करना और रात को खत्म होता है।"

Advertisement

यह भी पढ़ें: किसी ने 11 साल पहले घर छोड़ा, कोई होली के बाद गांव नहीं लौटा… बाबा सिद्दीकी के शूटर्स के परिवार ने किए बड़े खुलासे

करीना और करिश्मा एक दूसरे के काफी हैं करीब

करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों की बॉन्डिंग काफी गहरी है। दोनों लोगों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों लोग एक दूसरे की बड़ाई करते हुए नहीं थकते हैं। दोनों ही नोपो किड हैं लेकिन करिश्मा और करीना ने अपना नाम खुद बनाया है। करीना कपूर और करिश्मा कपूर एक दूसरे को काफी करीब हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan को मशहूर एक्ट्रेस ने मौके का फायदा उठा किया किस, शरमाते रह गए दबंग खान

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो