whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बनना था क्रिमिनल लॉयर, किस्मत ले आई फिल्मों में, अब सुपरस्टार है फोटो में दिख रही ये बच्ची, पहचानें कौन?

Bollywood Actress Childhood Photo: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ही सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इस बीच हम आपके लिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं। क्या आप पहचान सकते हैं ये कौन है?
01:58 PM Apr 16, 2024 IST | Jyoti Singh
बनना था क्रिमिनल लॉयर  किस्मत ले आई फिल्मों में  अब सुपरस्टार है फोटो में दिख रही ये बच्ची  पहचानें कौन
Bollywood Actress Childhood Photo Viral

Guess Who Is Bollywood Actress: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो आए दिन अपने बारे में कई इंटरेस्टिंग खुलासे करते रहते हैं। कई ऐसे स्टार्स भी हैं, जिन्होंने बताया कि फिल्मों में आना उनका सपना कभी नहीं रहा है। हालांकि बात जब फिल्मी परिवार की होती है तो लोग यही सोचते हैं कि इस परिवार के बच्चे भी फिल्मों में ही काम करेंगे। हालांकि कई बार ऐसा होता नहीं है। फोटो में दिख रही ये बच्ची भी फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती है लेकिन वो फिल्मों से हटकर अपना करियर बनाना चाहती थी।

Advertisement

बता दें कि फोटो में दिख रही ये बच्ची काफी मजबूत फिल्मी बैकग्राउंड से आती है। इसके बावजूद इस बच्ची को फिल्मों से हटकर क्रिमिनल लॉयर बनना था। पर कहते हैं न कि होता वही है, जो किस्मत को मंजूर होता है। यही वजह है कि इस बच्ची को कैमरे का बुलावा आया और फिल्मों में आने के बाद उसने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Random pictures from childhood part 1- Kareena Kapoor : r/BollyBlindsNGossip

Advertisement

यह भी पढ़ें: मुंबई में फायरिंग..900 KM दूर कच्छ में छिपे, सलमान के आरोप‍ियों को रातभर के ऑपरेशन में ऐसे किया गिरफ्तार

फोटो में दिख रही बच्ची कौन?

आपको बता दें कि हम फोटो में दिख रही जिस बच्ची की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान हैं। करीना कपूर पहले क्रिमिनल लॉयर बनना चाहती थीं लेकिन इसमें सफलता नहीं मिलने के बाद उन्होंने अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर की तरह फिल्मों में किस्मत आजमाई और बन गईं सुपरस्टार।

Advertisement

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

करीना कपूर खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2000 में 'रिफ्यूजी' से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन नजर आए थे। इसके बाद करीना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उनकी हाल ही में फिल्म 'क्रू' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है।

करीना कपूर की कुल नेटवर्थ

करीना कपूर ने साल साल 2016 में एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी रचाई थी। कपल के दो बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं। फिल्म इंडस्ट्री में करीना वो एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने शादी के बाद भी अपना काम जारी रखा और लगातार फिल्में दी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की नेटवर्थ 485 करोड़ रुपये है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो