होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kareena Kapoor के लाडले ने पैपराजी के साथ की बदतमीजी! वीडियो मिनटों में वायरल

Jeh Angry On Media: करीना कपूर के छोटे बेटे जेह का वीडियो वायरल हो रहा है। 3 साल के जेह को पैपराजी पर गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है। लेकिन उन्हें किस बात पर इतना गुस्सा आया चलिए जानते हैं।
03:16 PM Sep 22, 2024 IST | Ishika Jain
Jeh Angry On Media
Advertisement

Jeh Angry On Media: करीना कपूर (Kareena Kapoor) को पैपराजी कैप्चर करने के लिए कभी एयरपोर्ट पहुंच जाते हैं तो कभी उनके घर में ताक-झांक करते हुए नजर आते हैं। एक बार फिर मीडिया ने कुछ ऐसा ही किया। लेकिन इस बार उन्हें एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड का नहीं बल्कि किसी और के गुस्से का सामना करना पड़ा। अक्सर आपने देखा होगा कि जब पैपराजी स्टार्स की पर्सनल लाइफ में दखल देते हैं, या न चाहते हुए भी उन्हें रिकॉर्ड करते हैं तो सेलेब्स के बॉडीगार्ड भड़क जाते हैं।

Advertisement

करीना के छोटे बेटे का वीडियो वायरल

हालांकि, करीना कपूर के घर के बाहर खड़े पैपराजी को अब किसी बॉडीगार्ड का नहीं बल्कि उनके 3 साल के बेटे का गुस्सा सहना पड़ा है। जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। करीना के छोटे लाडले को कभी मस्ती करते हुए देखा जाता है तो कभी वो गुस्सा करते हुए दिखाई देते हैं। जेह का अब जो वीडियो सामने आया है उसमें भी वो गुस्से में बेहद क्यूट लग रहे हैं।

जेह को क्यों आया गुस्सा?

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर उनके पति सैफ अली खान और दोनों बेटे जेह और तैमूर व्हाइट और ब्लू रंग के कैजुअल आउटफिट्स में कलर कोर्डिनेट कर कहीं जा रहे हैं। ये चारों साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं। जेह को तभी एक आवाज सुनाई देती है और वो पहले पीछे मुड़कर देखते हैं और फिर पैपराजी को देखकर भड़क जाते हैं। जेह को इतना गुस्सा आता है कि वो पैपराजी पर चिल्ला भी देते हैं। ये वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे जेह को पसंद नहीं आया कि कोई उन्हें रिकॉर्ड कर रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: फैंस पर फिर चढ़ेगा Fawad Khan का खुमार! पाकिस्तानी एक्टर की बॉलीवुड हसीना संग बनी जोड़ी?

सोशल मीडिया यूजर्स ने जताई नाराजगी

अब जेह का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने अब इसे देख लिखा, 'यह अपमानजनक है कि ये पैपराजी दीवारों के पीछे छिप रहे हैं और उन्हें आते-जाते हुए कैद कर रहे हैं।' एक शख्स ने कहा, 'भाई वो स्टेप्स गिनते हुए आ रहा था, हम भी करते हैं.. तुमने काउंटिंग भुलवा दी तो चिल्लाएगा ही ना।' कोई बोला, 'इतना क्या इनके पीछे भागना, उन्हें कुछ प्राइवेसी दीजिए।' वहीं, अब कुछ लोग जेह के इस बर्ताव को देख उन्हें और करीना को ट्रोल कर रहे हैं। कोई उन्हें आराध्या बच्चन से सीख लेने को कह रहा है तो कोई रितेश-जेनेलिया के बच्चों से उनकी तुलना कर रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kareena Kapoor
Advertisement
Advertisement