whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan ने सड़क के बीचों-बीच किया लिक-लॉक, वीडियो वायरल

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan: करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल एक-दूसरे को किस करता नजर आ रहा है। ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
11:28 AM May 13, 2024 IST | Nancy Tomar
kareena kapoor saif ali khan ने सड़क के बीचों बीच किया लिक लॉक  वीडियो वायरल
Kareena Kapoor-Saif Ali Khan

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान अक्सर एक साथ नजर आते हैं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है। साथ ही दोनों का एक-साथ का वीडियो भी अक्सर सामने आता रहता है। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल नजर आ रहा है, लेकिन इस वीडियो को देखकर यूजर्स कपल को ट्रोल कर रहे हैं।

करीना-सैफ का वीडियो वायरल

दरअसल, हाल ही में करीना कपूरा और सैफ का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दोनों ही व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कपल पहले एक-दूसरे से कुछ बातें करता है और फिर अचानक से दोनों ही लिप-लॉक करते हैं। जैसे ही करीना और सैफ का ये वीडियो सामने आया, तो यूजर्स हैरान रह गए।

यूजर्स ने किया ट्रोल

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। जी हां, एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि पब्लिक में किस, ये जरूरी था क्या? दूसरे यूजर ने लिखा कि सड़क पर ही किस, ये कौन-सा तरीका है? तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि इनके ऊपर तो फिल्म बननी चाहिए। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि बैडरूम भी कम पड़ गया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

पहली बार भी हुई ऐसी चीजें

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी कपल ने यूं पब्लिक में सबके सामने अपने पार्टनर को किस किया है। जी हां, इसके पहले भी कई बार इस तरह की चीजें सामने आई हैं। हालांकि अक्सर स्टार्स को इसके लिए ट्रोलिंग का ही सामना करना पड़ता है। सैफ और करीना को भी नेटिजंस के इस रिएक्शन का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- लोगों को नहीं हुआ भरोसा, तो Abdu Rozik ने दी सफाई, सिंगर बोले- ‘कोई PR स्ट्रेटेजी नहीं है’

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो