whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

16 में डेब्यू, सुपरस्टार्स संग फिल्में, कपूर खानदान की इस एक्ट्रेस ने किसिंग सीन से मचा दिया था तहलका

Karishma Kapoor Birthday: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' ब्लॉकबस्टर रही जिसमें उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था।
07:20 AM Jun 25, 2024 IST | Jyoti Singh
16 में डेब्यू  सुपरस्टार्स संग फिल्में  कपूर खानदान की इस एक्ट्रेस ने किसिंग सीन से मचा दिया था तहलका
Karishma Kapoor Birthday.

Karishma Kapoor Birthday: 90 के दशक की बात जब आती है, तो जहन में कई हसीनाओं के नाम आने लगते हैं। इनमें से एक हैं कपूर खानदान की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जिन्होंने 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री की। अपनी मासूमियत और एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। गोविंदा से लेकर सलमान खान, आमिर खान समेत कई सुपरस्टार्स के साथ करिश्मा ने काम किया है। कहना गलत नहीं होगा कि एक वक्त पर इंडस्ट्री में उनके नाम का डंका बजता था। करिश्मा आज भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन उनकी आइकॉनिक फिल्में आज भी लोगों को देखने के लिए मजबूर कर देती हैं। आज करिश्मा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं तो इस खास मौके पर जानते हैं उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा वो दिलचस्प किस्सा जब एक्ट्रेस ने एक किसिंग सीन देकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

'राजा हिंदुस्तानी' का किसिंग सीन रहा चर्चा में

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने दिल तो पागल है, अनाड़ी, राजा बाबू, जीत, हीरो नंबर वन, कुली नंबर वन और हम साथ-साथ हैं जैसी तमाम ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं। उनकी सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में एक नाम 'राजा हिंदुस्तानी' का भी है। आमिर खान के साथ इस फिल्म में करिश्मा ने शानदार काम किया था। आज भी लोग फिल्म को बड़ी उत्सुकता के साथ देखते हैं। फिल्म के सारे गाने सुपरहिट साबित हुए।

वैसे तो 1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई लेकिन फिल्म का एक पार्ट रहा जिससे नजरें हटाना ऑडियंस के लिए भी नामुमकिन हो गया। सीन था कि जब करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ पेड़ के नीचे किसिंग सीन दिया था। इस सीन ने खूब चर्चा बटोरी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मिनट के किसिंग सीन को फिल्माने के लिए करिश्मा और आमिर ने 4 दिन तक शूटिंग की थी।

ठंड से एक्ट्रेस की हुई थी हालत खराब

एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने 'राजा हिंदुस्तानी' के किसिंग सीन पर बात करते हुए कहा था कि 'हम फिल्म की शूटिंग ऊटी में कर रहे थे। उस वक्त बहुत ठंड थी। डायरेक्टर ने शाम करीब 6 बजे के आसपास इस सीन को शूट किया था। उस वक्त मैं ठंड से कांपी जा रही थी।' एक्ट्रेस ने बताया था कि ये सीन सिर्फ एक मिनट का था लेकिन इसे फिल्माने में उन्हें बड़ी मशक्कत करनी पड़ गई थी।

करिश्मा कपूर की ये फिल्म उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। आज भले ही एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हों लेकिन ओटीटी पर वो लगातार फिल्में और वेब सीरीज पर फैंस को सरप्राइज कर रही हैं। हाल ही में उनकी मल्टीस्टारर फिल्म 'मर्डर मुबारक' रिलीज हुई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो