चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kartik Aaryan का किसिंग वीडियो वायरल, गर्लफ्रेंड नहीं तो किसने लुटाया एक्टर पर प्यार?

Kartik Aaryan Kissing Video Viral: आज कार्तिक आर्यन का एक किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कोई है जो एक्टर को बार-बार किस किए जा रहा है और कार्तिक भी इस दौरान खुशी से फुले नहीं समा रहे। चलिए जानते हैं आखिर अब किसने एक्टर को किस कर सनसनी मचा दी है।
07:22 PM May 05, 2024 IST | Ishika Jain
Kartik Aaryan Kissing Video Viral
Advertisement

Kartik Aaryan Kissing Video Viral: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस वक्त इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में शुमार हैं। उनेक पीछे आधी एक्ट्रेसेस दीवानी हैं। वक्त-वक्त पर उनकी लड़कियों के बीच पॉपुलैरिटी देखने को मिली है। कभी सारा अली खान (Sara Ali Khan) संग उनकी डेटिंग के चर्चे तेज हुए तो कभी अनन्या पांडे (Ananya Panday) को उन पर क्रश आ गया। लेकिन आखिर में ज्यादा वक्त तक कार्तिक का रिश्ता किसी भी हसीना के साथ टिक नहीं पाया और वो सिंगल ही रह गए।

Advertisement

किसने किया कार्तिक को किस?

वहीं, अब उनका एक किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोई है जो अब एक्टर पर प्यार की बरसात कर रहा है। उनकी ये वीडियो देखकर कुछ लोगों को जलन हो सकती है। लेकिन अगर आपको ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो उनकी किसी फिल्म का पुराना सिन या फिर कोई क्लिप है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। अब सच में किसी ने कार्तिक आर्यन को कैमरे के सामने जबरदस्त किस किया है। इतना ही नहीं एक्टर भी पलटकर उसको किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

किस कर खुश हुए कार्तिक

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कार्तिक आर्यन बेहद खुश हैं और वो उन किस को एन्जॉय कर रहे हैं। ये वीडियो भी खुद कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ड्राप किया है। कुछ ही देर में ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। अब फैंस भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें, अब जिसने कार्तिक आर्यन को किस किया है वो कोई और नहीं बल्कि 'कटोरी' (Katori) है। कटोरी को वैसे तो पूरी दुनिया जानती है लेकिन जो लोग नहीं जानते कि ये कौन है तो आपको बता दें कटोरी कार्तिक आर्यन के पेट डॉगी का नाम है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ravi Dubey हुए किडनैप? चेहरे पर खून और शरीर पर दिखे घाव, तस्वीरें वायरल

संडे के दिन एक्टर को मिला एक्स्ट्रा प्यार

आज एक्टर ने कटोरी के साथ संडे एन्जॉय करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें इन दोनों का आपसी प्यार देखने को मिल रहा है। कटोरी एक्टर को देखकर कितना खुश होता है अब वो इस वीडियो में नजर आ रहा है। वहीं, कार्तिक भी कटोरी को खूब किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है, 'कटोरी, जब मैं संडे को शूटिंग के लिए निकल रहा होता हूं।' अब कार्तिक के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर अपना प्यार भी दिखा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
kartik aaryanKartik Aaryan pet dog katori
Advertisement
Advertisement