whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kapil Sharma के शो पर Kartik Aaryan की मां ने खोली बेटे की पोल, बताए 5 सीक्रेट

Kartik Aaryan With Mother In The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा का फिनाले एपिसोड नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुका है, जिसमें कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ पहुंचे। इस दौरान एक्टर की मां ने बेटे की सारी पोल खोलकर रख दी।
07:47 AM Jun 23, 2024 IST | Jyoti Singh
kapil sharma के शो पर kartik aaryan की मां ने खोली बेटे की पोल  बताए 5 सीक्रेट
Kartik Aaryan With Mother In The Great Indian Kapil Show.

Kartik Aaryan With Mother In The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी डेब्यू फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में लंबा-चौड़ा डायलॉग बोलकर फैंस का दिल जीत लिया था। उनका डायलॉग इतना फेमस हुआ कि फिल्म के सीक्वल में दोबारा उन्होंने लंबा-चौड़ा डायलॉग बोलकर रिकॉर्ड बना दिया। लेकिन बीते दिन एक्टर जब कपिल शर्मा के शो पर अपनी मां माला तिवारी के साथ पहुंचे तो कार्तिक की बोलती ही बंद हो गई। जहां उनकी मां ने बेटे की एक के बाद पोल खोली तो वहीं एक्टर अपनी मां के सामने कुछ न कह सके।

कॉमेडियन कपिल का 13वां एपिसोड OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुका है। हम आपको बताएंगे कि कार्तिक आर्यन की मां ने एक्टर की पोल खोलते हुए उनके कौन से 5 सीक्रेट रिवील किए।

एक्टर की मां ने खोले सीक्रेट

बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का कल फिनाले था। इस खास मौके पर एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी मां माला तिवारी के साथ बतौर गेस्ट शामिल हुए। हालांकि शो पर जाने से पहले कार्तिक ने अपनी मां से कहा था कि वो कपिल के सामने उनके ज्यादा सीक्रेट रिवील न करें लेकिन कहते हैं न कि मां तो मां होती है। एक्टर की मां ने शो में आते ही गीता की कसम खाते हुए बोला कि वो जो कहेंगी सच ही कहेंगी। इसके बाद कार्तिक की मां ने अपने बेटे की एक के बाद एक पोल खोलकर रख दी।

लड़कियों के साथ देखने की आदत

कार्तिक आर्यन की मां ने आते ही बेटे की पोल खोल दी। शो में जब कपिल शर्मा ने दोनों का वेलकम किया तो कॉमेडियन ने कहा कि 'आप कार्तिक के साथ शो पर आईं तो बाहर लड़कियों में हलचल मच गई कि कार्तिक किस लड़की के साथ आ गए?' इस पर एक्टर की मां ने कहा कि 'मुझे लड़कियों के साथ इन्हें देखने की आदत है।' तभी एक्टर ने कहा, 'मां माइक पर सब सुनाई दे रहा है। सब सुन रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 की अंडरकवर एजेंट Sana Sultana कौन? शायराना अंदाज से अनिल कपूर भी हुए इम्प्रेस

कार्तिक आर्यन का किया था पीछा

कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन की मां से पूछा कि पेरेंट्स मीटिंग में कौन जाता था? इस पर एक्टर की मां ने कहा, 'मैं थोड़ी स्ट्रिक्ट मां थी तौ मैं ही जाती थी। मैंने इसके टीचर को बोल रखा था कि क्लास न आए तो बताना। मुझे पता चला कि ये क्लास नहीं जा रहा है। इसके बाद मैंने सोचा कि मैं अब पीछा करूंगी। एक्टर की मां ने कहा, 'एक दिन कार्तिक मुझे बोलकर निकला कि मैं क्लास जा रहा हूं। जब मैंने पीछा किया तो देखा कि ये एक आटा चक्की पर गया था। वहां पीछे बैठकर बच्चों के साथ वीडियो गेम खेलता था। ये देखकर मैंने इसे चप्पल से पीटा था।'

ठोक-पीटकर कराई इंजीनियरिंग

कपिल ने कार्तिक आर्यन की मां से पूछा कि जब आपको पता चला कि आपके बेटे को पहली फिल्म मिली तो आपका क्या रिएक्शन था? इस पर उन्होंने कहा, 'जब मुझे पता चला कि इसको पहली फिल्म मिल गई तो मैं रोने लगी थी। मैं चाहती थी कि ये डॉक्टर बने एक्टर नहीं।' इस पर कपिल ने कहा कि बेटा इंजीनियर तो है। इस पर उन्होंने कहा, 'ठोक-पीटकर इसे इंजीनियरिंग कराई है।' ये सुनकर सब हंसने लगते हैं।

आकाशवाणी की लिख दी स्टोरी

कार्तिक आर्यन की मां ने कहा कि 'एक बार हम दोनों मां-बेटे थर्ड हैंड कार से जा रहे थे। कार्तिक का एग्जाम था। मैंने पूरे रास्ते कहा कि ये सब्जेक्ट जरूरी है इसे अच्छे से पढ़ लेना। उसके बाद जब कार्तिक एग्जाम देकर क्लास से बाहर आए और मैंने पूछा कि एग्जाम कैसा रहा? इस पर उसने कहा कि मैं आकाशवाणी की स्टोरी लिखकर आया हूं।' जब कपिल ने पूछा कि 'थर्ड हैंड कार क्या थी?' इस पर कार्तिक ने कहा, 'मैंने जिस से खरीदी थी, उसने भी सेकेंड हैंड ली थी।'

बहन से मंगाते थे पेस्ट्री

कार्तिक आर्यन की मां ने बेटे की पोल खोलते हुए कहा कि 'जब ये छोटा था, तब अपनी बहन को सर्दियों में स्वेटर और मंकी कैप पहनाकर पेस्ट्री लेने भेज देता था। मैं क्लीनिक पर बैठी थी तो मुझे पता नहीं चलता था। जब वो पेस्ट्री लाती थी तो ये अकेले खाता था, उससे शेयर नहीं करता था।' उन्होंने आगे बताया कि 'मैं घर में केबिल का तार निकालकर जाती थी कि बच्चे पढ़ें। लेकिन कार्तिक खुद टीवी देखता था और बहन को बाहर खड़ा करता था कि मां आए तो बता देना।' ये सुनकर सब हंसने लगते हैं। बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ये एपिसोड आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो