whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार्तिक आर्यन संग शादी के सभी एक्ट्रेस के ख्वाब टूटे, मां ने बताया इस फील्ड की चाहिए बहू

Kartik Aaryan With Mother In The Great Indian Kapil Show: 'प्यार का पंचनामा' एक्टर कार्तिक आर्यन कल अपनी मां माला तिवारी के साथ कपिल शर्मा के शो पर नजर आए। इस दौरान उनकी मां ने उनके कई सीक्रेट लोगों के सामने खोले। कार्तिक की पसंद ना पंसद से लेकर उनकी शरारतों तक, हर राज पर से उनकी मां ने पर्दा उठाया। इसी बीच उन्होंने ये भी बताया कि कार्तिक के लिए उन्हें कैसी दुल्हनियां चाहिए। चलिए जानते हैं कार्तिक और मां ने क्या कुछ खुलासे किए हैं शो पर।
05:00 PM Jun 23, 2024 IST | News24 हिंदी
कार्तिक आर्यन संग शादी के सभी एक्ट्रेस के ख्वाब टूटे  मां ने बताया इस फील्ड की चाहिए बहू
Kartik Aryan with mother On The Great Indian Kapil Show

Kartik Aaryan With Mother In 'The Great Indian Kapil Show': बॉलीवुड के हार्टरोब कार्तिक आर्यन लाखों दिलों पर राज करते हैं। लाखों लड़कियां कार्तिक की दीवानी हैं और उनसे शादी करने का ख्वाब देखती हैं। अब तक कई अभिनेत्रियों के भी कार्तिक के साथ लिंकअप की खबरें आ चुकी हैं। लेकिन वो कहते हैं ना कई आएंगी कई जाएंगी लेकिन मेरी वाली तो मेरी मम्मी ही लाएगी। कार्तिक के केस में भी बस कुछ ऐसा ही है। वो जिस लड़की से शादी करेंगे वो तो मम्मी माला तिवारी ही डिसाइड करेंगी। इस बात का खुलासा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर बीते रात उनकी मां ने किया है।

मां ने बताया कैसी बहू चाहिए?

बीती रात कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन और उनकी मां माला तिवारी ने शिरकत की। कार्तिक पहली बार अपनी मां के साथ इस शो पर आए थे। इस दौरान कपिल के साथ दोनों ने खूब हंसी मजाक किया। इसी बीच कपिल शर्मा ने माला जी से कार्तिक की शादी पर एक सवाल पूछा। कार्तिक की मां ने कहा कि उन्हें अब तो कार्तिक के किसी लिंकअप की खबरों से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें पता होता है कि ये सच नहीं है। हालांकि उन्हें किस तरीके की बहू चाहिए इस पर उन्होंने कहा कि आजकल तो वैसे बच्चे खुद ही अपना पार्टनर चुनते हैं लेकिन अगर मेरी पसंद से कार्तिक की शादी होगी तो मैं चाहती हूं कि वो एक डॉक्टर से ही शादी करे। कार्तिक की मां ने कहा हमारे परिवार में कार्तिक को छोड़कर सभी डॉक्टर्स हैं इसलिए मैं चाहती हूं कि बहू के रूप में भी एक डॉक्टर ही घर में आए।

अभिनेत्रियों का कट गया पत्ता

गौरतलब है कार्तिक का बॉलीवुड में अब तक उनकी कोएक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। सारा अली खान ने तो 'कॉफी विद करण' में पिता सैफ के सामने ही कार्तिक को डेट करने की अपनी इच्छा भी बता डाली थी। वहीं अनन्या पांडे और कृति सेनन के साथ भी एक वक्त पर कार्तिक का नाम जोड़ा गया था। हालांकि खुद कार्तिक ने कभी अपने किसी लिंकअप को ऑफिशियल नहीं किया। ऐसे में कार्तिक की मां के इस बयान के बाद ऐसा लगता भी नहीं है कि कार्तिक फिल्म जगत से अपने लिए दुल्हनिया ढूंढने वाले हैं।

Kartik Aaryan With Mother on The Great India Kapil Show

Kartik Aaryan With Mother on The Great India Kapil Show

मां ने कर दी कार्तिक की बोलती बंद

बीते रात कपिल शो पर जब 'प्यार का पंचनामा' एक्टर अपनी मां के साथ पहुंचे तो उनकी मां ने उनके कई राज खोले। कार्तिक की मां माला तिवारी ने बताया कैसे उन्होंने मार-मार के कार्तिक को पढ़ाई करवाई है। साथ ही कैसे कार्तिक अपनी बहन के साथ बचपन में शरारतें किया करते थे। कार्तिक इस दौरान शर्माते रहे, हंसते रहे और साथ ही वो डरते रहे ये सोच सोचकर कि उनकी मां अब और क्या क्या खुलासे करेंगी।

बॉक्स ऑफिस पर जलवा मचा रही 'चंदू चैंपियन'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की फिल्म 'चंदू चैंपियन' हाल ही में बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई है, जो काफी लोगों को इंप्रेस कर रही है। इस फिल्म में कार्तिक ने स्विमिंग में ओलंपिक गोल्ड मेडल लाने वाले पहले इंडियन मुरलीकांत पेटकर का भूमिका निभाई है। कार्तिक ने इस किरदार में फिट बैठने के लिए अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो