होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kasautii Zindagii Kay 2 फेम एक्ट्रेस की शादी में आई दरार? सोशल मीडिया पर मिले सबूत

Sonyaa Ayoddhya Marriage: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या की शादी टूटने की खबर सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पति को अनफॉलो कर दिया है।
04:48 PM Oct 18, 2024 IST | Ishika Jain
Sonyaa Ayoddhya Marriage
Advertisement

Sonyaa Ayoddhya Marriage: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में भूचाल आ गया है। 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2), 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Ki) और 'नजर' (Nazar) जैसे शोज का हिस्सा रही सोन्या अयोध्या की शादी अब मुश्किल दौर से गुजर रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस और उनके पति हर्ष सिमोर (Harsh Samorre) के बीच तनाव चल रहा है।

Advertisement

खतरे में है सोन्या अयोध्या की शादी?

आपको बता दें, एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या ने 12 दिसंबर साल 2019 में बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर संग ग्रैंड वेडिंग की थी। कपल ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और इन दोनों के बीच काफी प्यार था। यहां तक की शादी के बाद पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर भी एक्ट्रेस ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सोन्या अयोध्या और हर्ष सिमोर की शादी टूटने वाली है। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर आपको खुद ही देखने को मिल जाएगा।

शादी की तस्वीरें कर दी डिलीट?

दरअसल, अब एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी शादी की तस्वीरें नजर नहीं आ रही हैं। न ही उनका अपने पति के साथ कोई भी पोस्ट अब दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे सोन्या अयोध्या ने पति हर्ष सिमोर संग जो भी फोटोज शेयर की थीं वो या तो डिलीट कर दी हैं या फिर उन्हें हाईड कर दिया है। इसके अलावा एक और चीज है जो फैंस से मन में सवाल पैदा कर सकती है। शादी की फोटोज हटाने के अलावा अब कपल ने एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kushal Tandon ने कबूला Shivangi Joshi के लिए प्यार? बोले- ‘शादी का मां से नहीं हो रहा इंतजार’

क्रिप्टिक पोस्ट से मची हलचल

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया था जिससे उनके तनाव में होने का अंदाजा लगाया जा सकता है। एक्ट्रेस ने एक नोट शेयर किया था। जिसमें लिखा था, 'अपने दुख को गले लगाओ। अपने दुखों को स्वीकार करने से ही हम बैलेंस, हीलिंग और सच्ची ग्रोथ पाते हैं। हर इमोशन का अपना उद्देश्य होता है- इसे अपने बारे में गहरी समझ पाने के लिए मार्गदर्शन करने दें।' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट इशारा कर रहा है कि कुछ तो गड़बड़ चल रही है। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
TV Actress
Advertisement
Advertisement