चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ननद Arti Singh की शादी में भाभी Kashmera हुईं हद से ज्यादा बोल्ड, लोग बोले- 'पूरा खोल कर...'

Kashmera Shah In Arti Singh Wedding: आरती सिंह की शादी से उनकी भाभी कश्मीरा शाह का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में कश्मीरा का लुक रिवील हो गया है। वो बेहद हॉट अवतार में दिखाई दी हैं। उनका वीडियो देखने के बाद यूजर्स की भी आंखें फटी रह गई हैं।
08:50 PM Apr 25, 2024 IST | Ishika Jain
ननद की शादी पर भाभी हुई बोल्ड
Advertisement

Kashmera Shah In Arti Singh Wedding: आज टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) की शादी है और उन्हें देखने के लिए फैंस कब से इंतजार कर रहे हैं। अब उनकी शादी से पहला वीडियो भी सामने आ गया है। इसमें दुल्हन तो नजर नहीं आई लेकिन दुल्हन की भाभी जरूर दिखाई दे गई हैं। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी ननद की शादी के सभी फंक्शन में अपने कपड़ों से सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं, आज जब शादी है तो वो कहां पीछे रहने वाली हैं। ऐसे में आज वो अपने हुस्न की बिजलियां न सिर्फ मेहमानों पर बल्कि अपने फैंस पर भी गिराती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

ननद की शादी में भाभी बनी हॉट

अब कश्मीरा शाह कैसे ननद आरती सिंह की शादी पर तैयार होकर आई हैं वो देखकर आपकी भी आंखें सोशल मीडिया यूजर्स की तरह खुली रह जाएंगी। अब कश्मीरा का हद से ज्यादा बोल्ड अवतार दिखाई दिया है। यूं तो भाभी ननद की शादी में बस जिम्मेदारियां निभाती रह जाती हैं। लेकिन कश्मीरा को देखकर लग रहा है जैसे वो अपने फर्ज के साथ ग्लैमर का तड़का लगाना नहीं भूलीं। वो जैसे बोल्ड अवतार में आरती की शादी में नजर आ रही हैं उसके बाद सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया है।

कश्मीरा का ब्लाउज देख भड़के लोग

सामने आए वीडियो में कश्मीरा शाह एक व्हाइट कलर की खूबसूरत और स्टाइलिश साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। लेकिन साड़ी से ज्यादा चर्चा उनके ब्लाउज की हो रही है। एक्ट्रेस ने स्ट्रैपलेस और बेहद बोल्ड ब्लाउज पहना हुआ है। उनका ब्लाउज इतना डीप है कि लोग अब सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें बना रहे हैं। कश्मीरा ने खूबसूरत हेयर स्टाइल और बोल्ड मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। वो वीडियो में पैपराजी से बात करते हुए कहती नजर आ रही हैं कि 'आज स्पेशल ओकेजन है।' उनकी एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर दिख रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Allu Arjun ने 30 गुना बढ़ाई अपनी फीस? एक फिल्म के लिए कितने करोड़ वसूलेंगे Pushpa एक्टर?

ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

अब ये वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कश्मीरा के इस बोल्ड और हॉट अवतार को देखने के बाद कहा, 'गर्मी इतनी ज्यादा है कि हवा लगने के लिए जगह छोड़नी पड़ती है, समझे लड़कों।' एक बोला, 'स्पेशल ओकेजन है इसलिए पूरा खोलकर आई हो मैम।' एक कमेंट आया, 'क्या माल है यार।' तो किसी ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा, 'भाभी-भाभी की तरह अच्छी लगती है मॉडल बनकर नहीं। ढंग की साड़ी पहन लेती अंबानी जी के यहां भी होते हैं फंक्शन, वो लोग तो सभ्यता से ड्रेसिंग करते हैं आपको कुछ सीखना चाहिए उनसे।' तो किसी ने लिखा, 'कपड़े अच्छे नहीं पहन सकती तो कम से कम मेकअप ही अच्छा कर लिया करें।'

Advertisement
Tags :
Arti SinghArti Singh marriagekashmera shah
Advertisement
Advertisement