चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ननद की शादी में रोमांटिक हुईं भाभी Kashmera, 'लिपलॉक' करते आईं नजर; लोग बोले- 'सुहागरात भी मना ही लेते'

Kashmera Shah Liplock Video: आरती सिंह के संगीत से अब उनकी भाभी का एक वीडियो चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में कश्मीरा स्टेज पर लिपलॉक करती दिख रही हैं। ये देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा है। सब उन्हें इस हरकत के लिए बातें सुना रहे हैं।
03:09 PM Apr 24, 2024 IST | Ishika Jain
ननद की शादी में भाभी हुई सबके सामने रोमांटिक, वायरल हो गया वीडियो
Advertisement

Kashmera Shah Liplock Video: इन दिनों एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) की शादी में सभी सेलिब्रिटीज बिजी नजर आ रहे हैं। बीती शाम आरती सिंह की संगीत सेरेमनी रखी गई थी जहां सितारों का जमावड़ा लगा। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सभी सेलेब्स से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम कलाकार आरती के संगीत का हिस्सा बने। ऐसे में इस फंक्शन में खूब रौनक लगी। यहां सभी हसीनाएं सज-धजकर पहुंची थीं और इनकी खूबसूरती की चकाचौंध देखकर अब फैंस की आंखें नहीं खुल पा रही हैं।

Advertisement

ननद की शादी में भाभी रोमांटिक

दूसरी तरफ अब आरती के संगीत से उनकी भाभी का एक बेहद बोल्ड वीडियो सामने आया है। कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी ननद की शादी की यूं तो सारी तैयारियां संभाल रही हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन अब उनका जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। अब ननद की शादी में भाभी सबके सामने रोमांटिक हो गई हैं। इतना ही नहीं वो मीडिया के सामने लिपलॉक करती हुई भी नजर आ रही हैं।

स्टेज पर किया लिपलॉक

दरअसल, जब कश्मीरा पैपराजी के सामने पोज दे रही थीं तभी उनके पति कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने उन्हें लिप किस कर दिया। ये देखकर फैंस तो हैरान होंगे ही लेकिन कश्मीरा का जो रिएक्शन है वो भी काफी मजेदार है। दरअसल, जब पति ने उन्हें सबके सामने किस किया तो वो एकदम चौंक गईं। उनका रिएक्शन काफी शॉकिंग है। हालांकि, बाद में उन्होंने भी पलटकर पति संग मीडिया के सामने जमकर लिपलॉक किया है। अब फैमिली फंक्शन में इन दोनों को रोमांटिक होता देख फैंस भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: वर्कआउट करते हुए Malaika Arora से हुई बोल्डनेस की हदें पार, ट्रोलर बोले- ‘ये उर्फी से कम अश्लील नहीं…’

लोगों ने किया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, 'उसे इसकी उम्मीद नहीं थी।' एक ने कहा, 'कृष्णा को हैट्स ऑफ है... जो कश्मीरा को झेल रहा है...।' एक ट्रोलर बोला, 'सुहागरात भी मना ही लेते अब।' एक ट्रोलर बोला, 'सारा रोमांस इन लोगों का बस कैमरा पर ही दिखता है।' एक ने कहा, 'इनको घर में टाइम नहीं मिलता किस करने का इसलिए यहां कर रहे हैं।' एक ने कहा, 'अश्लील फिल्में भी चला देते स्टेज पर ही।' एक ने कश्मीरा के कपड़ों का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'ये कौन सी साड़ी है।' एक बोला, 'गंदगी मचा रखी है।'

Advertisement
Tags :
Arti Singhkashmera shahKrushna Abhishek
Advertisement
Advertisement