खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'भूतों को भी नजर लगती है?' मशहूर एक्ट्रेस का मेकअप देख, लोगों ने क‍िया ट्रोल

Kashmera Shah Trolled: कश्मीरा शाह अपने मेकअप की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। कोई उन्हें डरावना बता रहा है तो कोई उनकी लिए डायन और पिशाचिनी जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। लेकिन ऐसा क्यों हो रहा है चलिए जानते हैं।
07:53 PM Jul 30, 2024 IST | Ishika Jain
Kashmera Shah Trolled
Advertisement

Kashmera Shah Trolled: कश्मीरा शाह इन दिनों पॉपुलर शो 'लाफ्टर शेफ' में फैंस का एंटरटेनमेंट कर रही हैं। उनकी कॉमेडी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक तरफ वो खाना बनाने का स्ट्रगल करती हैं तो दूसरी तरफ उनका जज के साथ रोमांस दिखता है। पति कृष्णा अभिषेक के साथ भी कश्मीरा की केमिस्ट्री शो में दिखाई दे रही है। इसी बीच अब उनका एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही कश्मीरा बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं।

Advertisement

बीमार होने पर क्यों ट्रोल हुईं कश्मीरा?

बता दें, कश्मीरा के ट्रोल होने के दो कारण हैं। पहला उनका मेकअप और दूसरा जो उन्होंने पैपराजी के सामने कहा है। दरअसल, वीडियो में नजर आ रहा है कि कश्मीरा ने काफी लाउड मेकअप किया हुआ है। लम्बी-सी चोटी और आंखों पर ब्लू और ग्रे ग्लिटरी आई शैडो और डार्क लिपस्टिक में वो काफी भद्दी दिख रही हैं। वहीं, पैपराजी के लिए पोज देते हुए कश्मीरा बता रही हैं कि वो बीमार हैं और उन्हें किसी की नजर लग गई है। कश्मीरा के इतना कहते ही ट्रोलर्स की लाइन लग गई और कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई है।

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं कश्मीरा

चलिए देखते हैं लोगों का इस वीडियो को देखने के बाद क्या कहना है। एक यूजर ने कश्मीरा से सवाल किया है, 'भूतों को भी नजर लगती है?' एक ट्रोलर ने कहा, 'अगर नजर का कोई चेहरा होता तो वो कश्मीरा ही होतीं।' एक ट्रोलर ने एक्ट्रेस का मेकअप देख पूछा, 'क्या मजबूरी थी कृष्णा भाई की?' एक शख्स ने हंसते हुए कमेंट किया, 'हां इतनी सुंदर है ना, नजर तो लगेगी ही।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Vijay Sethupathi ने फ्री में शूट की Maharaja? फिल्म का बजट भी कर देगा हैरान

 

Advertisement
Tags :
kashmera shah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement