whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सेक्स वर्कर बनने से पहले ही गिरफ्तार हुई मशहूर एक्ट्रेस, वजह कर देगी हैरान

Katie Price Arrested: पिछले दिनों सेक्स वर्कर बनने का दावा कर फैंस को चौंकाने वालीं एक्ट्रेस केटी प्राइस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस तुर्की में फेसलिफ्ट कराकर लौटी हैं।
10:37 AM Aug 09, 2024 IST | Jyoti Singh
सेक्स वर्कर बनने से पहले ही गिरफ्तार हुई मशहूर एक्ट्रेस  वजह कर देगी हैरान
Katie Price Arrested.

Katie Price Arrested: हॉलीवुड की पूर्व मॉडल और मशहूर एक्ट्रेस केटी प्राइस (Katie Price) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की पुष्टि खुद मेट पुलिस की ओर से की गई है। बताया जाता है कि उन्हें तुर्की से लौटते हुए बीते दिन शाम 7.45 बजे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। इस दौरान केटी को पुलिस की वैन में जाते हुए भी देखा गया। आपको बता दें कि ये वही केटी प्राइस हैं, जिन्होंने दो दिन पहले अपने एक बयान से फैंस को शॉक कर दिया था। उन्होंने कहा था कि  वो कर्ज में डूब गई हैं। उनके पास अब दूसरों का कर्ज चुकाने और अपनी सर्जरी कराने तक के पैसे नहीं हैं।

केटी प्राइस ने यह भी कहा था कि वो रिटायरमेंट के बाद एक सेक्स वर्कर के तौर पर काम करेंगी जिससे वो अपने सारे कर्ज उतार सकें। साथ ही अपनी सर्जरी का खर्च उठा सकें। एक्ट्रेस का ये बयान उस वक्त आया जब वो एक कोर्ट केस में फंसी हुई हैं।

कोर्ट में होना था पेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केटी प्राइस पिछले कुछ दिनों से अपने बॉयफ्रेंड जेजे स्लेटर के साथ तुर्की में वेकेशन एन्जॉय कर रही थीं। पिछले दिनों 6 अगस्त को £760,000 की दिवालियापन की कार्यवाही के लिए उन्हें कोर्ट में पेश होना था। हालांकि एक्ट्रेस कोर्ट में पेश नहीं हुईं। इसकी बजाए वो तुर्की में दिखीं। इतना ही नहीं कर्ज के बीच केटी को वहां फेस लिफ्टिंग कराते हुए भी देखा गया। यही वजह है कि जब वो तुर्की से लौटीं तो उन्हें पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया।

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने मालदीव से शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, अर्जुन से ब्रेकअप के बीच बताए खुद के नियम

पुलिस की वैन में दिखीं बिंदास

केटी प्राइस को यूके एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। उन पर आरोप है कि वो तुर्की से £10,000 का फेसलिफ्ट करवाकर लौटी हैं। हालांकि अपनी गिरफ्तारी के दौरान एक्ट्रेस को पुलिस की वैन में लिपस्टिक लगाते हुए और वेब के कश लेते हुए देखा गया। इस दौरान उन्होंने अपने सिर और चेहरे पर काले रंग की पट्टी लगाई हुई थी। बताया जाता है कि पुलिस जल्द ही केटी को कोर्ट में पेश करेगी।

एक्ट्रेस ने लगाया ये आरोप

उधर, गिरफ्तारी के बाद केटी प्राइस का कहना है कि उनके साथ अपराधी जैसा बर्ताव किया जा रहा है। उन्होंने ऐसा कोई अपराध नहीं किया है। बता दें कि केटी ने कर्ज से छुटकारा पाने के लिए एक प्लान बनाया है। अपनी प्लानिंग का खुलासा उन्होंने खुद अपनी एक किताब में किया। केटी ने लिखा कि वो दिवालिया होने से डरती नहीं हैं। उन्होंने सोच लिया है कि उन्हें क्या करना है। केटी ने शॉकिंग खुलासा करते हुए लिखा कि अगर उन्हें कर्ज से निकलने के लिए एस्कॉर्ट यानी सेक्स वर्कर के तौर पर काम करना पड़ा तो वो करेंगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो