whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कर्ज चुकाने के लिए सेक्स वर्कर बनेगी ये एक्ट्रेस, दिवालिया होने पर किया चौंकाने वाला दावा

Actress Who Claims To Work As A Sex Worker: वो एक्ट्रेस जो अपने कर्ज को चुकाने के लिए सेक्स वर्कर बनने के लिए भी तैयार है। उसने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो अपनी सर्जरी का बिल चुकाने के लिए एस्कॉर्ट सर्विस में भी जा सकती है। आखिर कौन है ये एक्ट्रेस चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।
07:04 PM Aug 07, 2024 IST | Himanshu Soni
कर्ज चुकाने के लिए सेक्स वर्कर बनेगी ये एक्ट्रेस  दिवालिया होने पर किया चौंकाने वाला दावा
Katie Price on Working As A Sex Worker

Katie Price on Working As A Sex Worker: हॉलीवुड मॉडल और लेखिका कैटरीना एमी एलेक्जेंड्रा एलेक्सिस प्राइस जिन्हें फैंस कैटी प्राइस के नाम से भी जानते हैं उन्होंने अपने एक शॉकिंग बयान से सभी फैंस को चौंका दिया है। जी हां कैटी ने एक ऐसी बात बोल दी है जिसे सुनकर अब सभी हैरान रह गए हैं। कैटी ने अपने करियर के रिटायरमेंट लेने के बाद अपने जीवन को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा बोल डाला कि उनके फैंस को चक्कर आ गया। क्या कुछ कहा कैटी प्राइस ने इस वीडियो में जानिए।

कैटी प्राइस का शॉकिंग बयान

दरअसल कैटी प्राइज ने दावा किया है कि वो अपनी रिटायरमेंट के बाद एक सेक्स वर्कर के तौर पर काम करेगी ताकि वो अपने बिल चुका सकें और अपनी सर्जरी का खर्चा उठा सके। कैटी ने ये बयान तब दिया है जब वो एक कोर्ट केस में फंसी हुई हैं। उन्होंने कहा है कि दिवालियापन और नई सर्जरी के बिलों का भुगतान करने के लिए अगर उन्हें एस्कॉर्ट के रूप में भी काम करना पड़े तो वो कर लेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katie Price (@katieprice)

दरअसल कैटी को 6 अगस्त को सुबह एक कोर्ट केस के चलते जज के सामने पेश होना था, लेकिन वो उपस्थित नहीं हो पाईं। इसके बजाए कैटी इस वक्त अपने बॉयफ्रेंड जेजे स्लेटर के साथ तुक्री में छुट्टियां मना रही हैं। पूर्व ग्लैमर मॉडल की वित्तीय स्थिति इस वक्त बहुत खराब लग रही है, जिसके बाद उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया है।

कैटी ने अपनी हालत पर क्या कहा?

कैटी प्राइस ने अपनी हालत को लेकर बात करते हुए कहा कि मुझे 'दिवालियापन का अब मुझे उतना डर नहीं है क्योंकि अब मुझे इससे निकलने का रास्ता दिखता है। अगर मेरी भौतिक चीजें मुझसे ले ली जाती हैं, तो मुझे पता है कि मैं उन्हें फिर से कमा सकती हूं।'

उन्होंने कहा 'अगर मुझे जरूरत पड़ी, तो मैं एस्कॉर्टिंग में चली जाऊंगी, पुरुषों के साथ सोने के लिए नहीं, बस उन्हें कंपनी देने के लिए। उनके साथ रहूंगी। मुझे लगता है कि मैं इसमें अच्छी रहूंगी। मेरी मां कहती हैं कि मुझे पहले अपने टेबल मैनर्स पर काम करने की जरूरत है और वैसे ये एक मजाक था।'

Katie Price on Working As A Sex Worker

Katie Price on Working As A Sex Worker

कैटी ने दोस्तों ने क्या कहा?

'द सन' ने पहले खुलासा किया था कि कैटी करीब 10,000 डॉलर की प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए तुर्की गई थीं और उन्हें यूके वापस आने की कोई जल्दी नहीं है। वहीं कैटी के दोस्तों का दावा है कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि क्या हो रहा है। फिलहाल वो अपनी छुट्टी का आनंद ले रही हैं और शायद इसे बढ़ा भी सकती हैं।

कैटी प्राइज का अब तक का काम

आपको बता दें साल 2004 में कैटी प्राइस ने टेलीविजन ड्रामा 'ड्रीम टीम' और 'फुटबॉलर्स वाइव्स' में खुद की भूमिका निभाई। इसके अलावा कैटी ने 2004 में टॉप गियर के 'स्टार इन ए रीज़नेबली प्राइस्ड कार' में भी काम किया, जिसमें उन्होंने एक मिनट और बावन सेकंड में लैप पूरा किया था।

अपने करियर की शुरुआत में, प्राइस ' बिग ब्रेकफास्ट' में दिखाई दीं और 'द फ्राइडे नाइट प्रोजेक्ट' की पहली सीरीज में गेस्ट के तौर पर होस्त किया। दिसंबर 2005 में, उन्होंने एक व्यायाम फिटनेस डीवीडी जारी की, जिसमें "द जूस मास्टर" जेसन वेल शामिल थे ।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: साई केतन राव का सना मकबूल के जीतने पर शॉकिंग बयान, सुनकर आ जाएगा चक्कर!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो