Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी के दावे झूठे, एयरपोर्ट पर खुले कपड़ों में दिखी तो फिर छिड़ी थी चर्चा

Katrina Kaif Pregnancy Rumor: शादी होते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आना बहुत आम हो गया है। कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की चर्चा भी होती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी पर फिर चर्चा शुरू हो गई, लेकिन चर्चा झूठी थी।

featuredImage
Katrina Kaif.

Advertisement

Advertisement

Katrina Kaif Pregnancy Rumor: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले काफी समय से इंडिया से दूर हैं। चर्चा थी कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को छुपा रही हैं, लेकिन दावे झूठे निकले हैं। वे लंबे समय से देश से बाहर जर्मनी में थीं, लेकिन बीती रात कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां एक्ट्रेस को ओवरसाइज कपड़ों में देखकर फैंस ने फिर उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर चर्चा छिड़ी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे, लेकिन चर्चा झूठी निकली। इसकी पुष्टि खुद कटरीना के पीआर मैनेजर ने की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सामने एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस मौके पर एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट और लाइट ब्लू जींस के साथ ओवरसाइज ब्लैक जैकेट कैरी की। इसके साथ ही उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ है। जैसे ही कैटरीना एयरपोर्ट से बाहर निकलीं तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा की।

ओवरसाइज कपड़ों ने खींचा ध्यान

दरअसल, ढीले-ढाले कपड़ों में कैटरीना कैफ को देखने के बाद नेटिजन्स अनुमान लगाने के लिए मजबूर हो रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। इस बीच उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा, 'क्या आप प्रेग्नेंट हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वीडियो देखकर लगा कि ये अपने पेट को छुपा रही है।' इस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल उठे।

अंबानी के फंक्शन में भी नहीं दिखीं एक्ट्रेस

जाहिर है कि कैटरीना कैफ पिछले लंबे समय से जर्मनी के म्यूनिख में हैं, जबकि उनके पति और एक्टर विक्की कौशल यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसके अलावा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन में भी विक्की कौशल अकेले ही पहुंचे थे। अब जब काफी समय बाद कैटरीना इंडिया वापस लौटी हैं तो माना जा रहा है कि शायद एक्ट्रेस अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए लौटे हैं।

Open in App
Tags :