खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Katrina Kaif की वो फिल्म जिसने रातों-रात बदल दी जिंदगी, Salman Khan पर कह गईं बड़ी बात

Katrina Kaif Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 41 साल की हो गई हैं। कैटरीना कैफ आज इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं लेकिन एक वक्त पर उन्हें कोई नहीं जानता था। उनकी पहली फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी लेकिन एक फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। सलमान खान के साथ वो पहली फिल्म जिससे कैटरीना छा गईं। इसे लेकर कैटरीना ने एक इंटरव्यू में अपनी यादें शेयर की थीं। चलिए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ के उस अनुभव के बारे में जो उन्होंने इंटरव्यू में शेयर किया था।
11:47 AM Jul 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Katrina Kaif on Movie Maine Pyaar Kyun Kiya
Advertisement

Katrina Kaif Birthday Special: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना कैफ लगभग 22 साल पहले बॉलीवुड में आई थीं लेकिन पहली ही फिल्म ने उन्हें फ्लॉप एक्ट्रेस का टैग दे दिया। वो फिल्म थी 'बूम' जिसमें विदेश से आई एक्ट्रेस ने डेब्यू तो किया लेकिन किसी ने उन्हें नोटिस नहीं किया। फिल्म बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई। कैटरीना लंदन वापस चली गईं। लेकिन इसके ठीक दो साल बाद एक और फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में अचानक यही एक्ट्रेस फिर से नजर आईं। इस बार कैटरीना को कोई नजरअंदाज नहीं कर सका, क्योंकि इस बार कैटरीना हीरोइन बनी थीं बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की। फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई और यहीं से शुरू हुआ हिंदी फिल्म सिनेमा में कैटरीना कैफ का सफर।

Advertisement

'सलमान खान के साथ फिल्म बेहद स्पेशल'

कैटरीना ने एक इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर एक बात कही थी। इस फिल्म की कितनी अहमियत थी इसे लेकर कैटरीना ने बयान दिया था। कैटरीना कैफ ने कहा था कि 'मैंने प्यार क्यों किया' मेरे करियर की सबसे स्पेशल फिल्म है क्योंकि इसने मुझे आज पहुंचाया है जिस भी मुकाम पर मैं पहुंची हूं। उन्होंने कहा 'किसी भी नए एक्टर के लिए बहुत जरूरी होता था कि उसे एक फिल्म बहुत अच्छा फील कराए और सलमान खान के साथ उस फिल्म ने मुझे बिल्कुल वैसा ही महसूस कराया।'

'मैंने प्यार क्यों किया' की शूटिंग का किस्सा

कैटरीना ने आगे इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि किसी ने मुझे कहा था कि पहली फिल्म सक्सेस बिल्कुल ऐसी ही होती है जैसे कि पहला प्यार। आप उसे भुला नहीं सकते। मुझे बस इतना याद है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा आया। फिल्म के सीन करते हुए हमें बहुत हंसी आती थी क्योंकि फिल्म की कहानी ही कुछ ऐसी थी। इस फिल्म को ऑडियंस ने भी काफी फनी वे में लिया, काफी लोग एंटरटेन हुए इसलिए हम बहुत खुश हुए।

Advertisement

सलमान ने बहुत सहज फील कराया-कैटरीना

उन्होंने कहा कि मेरे लिए फिल्में करना और आगे बढ़ना ज्यादा अहम होता है। मैं फिल्म के हिट या फ्लॉप होने पर ज्यादा सोचती नहीं हूं। लेकिन सलमान और सोहेल खान के साथ ये फिल्म बहुत ही खास थी। डेविड धवन जो कॉमेडी के किंग माने जाते हैं, उनके डायरेक्शन में एक-एक सीन करना बहुत मजेदार था। सोहेल और सलमान ने मुझे कभी न्यू कमर महसूस होने नहीं दिया। उन्होंने मुझे फिल्म के सेट पर काफी कन्फर्टेबल फील कराया। फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई और मैंने इंडस्ट्री में शानदार वापसी की।

फराह खान के साथ ऐसे हुई दोस्ती

इसके अलावा इसी इंटरव्यू में कैटरीना ने उनकी और फराह खान की दोस्ती को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि फिल्म के गाने 'जस्ट चिल' की शुटिंग के दौरान वो फराह खान की काफी अच्छी दोस्त बन गईं। साथ ही उन्होंने फिल्म के सभी कलाकारों की जमकर तारीफ की थी। सुष्मिता सेन को लेकर कैटरीना ने कहा कि उनके और सुष्मिता के ज्यादा सीन्स साथ में नहीं थे लेकिन फिर भी उन्हें बहुत सपोर्ट और प्यार मिला सुष्मिता से। उन्होंने कहा कि सलमान और उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया लेकिन 'मैंने प्यार क्यों किया' हमेशा उनके दिल के बहुत करीब रहेगी।

यह भी पढ़ें: ‘Anant-Radhika बनेंगे माता-पिता तो…’ Salman Khan ने नए जोड़े के लिए ऐसा क्यों कहा?

Advertisement
Tags :
katrina KaifSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement