Advertisement

Kaun Banega Crorepati 16 की पहली कंटेस्टेंट कौन? जो देगी 1 करोड़ के सवाल का जवाब

Kaun Banega Crorepati 16: सोनी ​एंटरटेनमेंट का पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है। 12 अगस्त से शुरू हुए इस शो को अपना पहला प्रतियोगी मिल गया है, जो 1 करोड़ के सवाल का जवाब देगा।

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन का फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' टीवी पर लौट चुका है। ये शो 12 अगस्त से टीवी पर टेलीकास्ट हुआ है, जिसमें देश के अलग-अलग कोने से प्रतियोगी अपनी किस्मत आजमाने के लिए आ रहे हैं। वहीं फैंस को इंतजार है उस प्रतियोगी का जिससे होस्ट अमिताभ बच्चन 1 करोड़ का सवाल पूछें। बता दें कि अभी तक शो में कोई भी प्रतियोगी 15वें सवाल तक नहीं पहुंच पाया है लेकिन आने वाले एपिसोड में फैंस और मेकर्स को वो प्रतियोगी मिलने वाला है, जिससे महानायक 15वां सवाल यानी 1 करोड़ का सवाल पूछेंगे। मेकर्स ने नया प्रोमो जारी कर दिया है।

1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाली पहली प्रतियोगी कौन?

सोनी लिव के इंस्टाग्राम पेज पर मेकर्स की ओर से 'कौन बनेगा करोड़पति 16' का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर शो की पहली प्रतियोगी बैठी हैं, जिनसे 1 करोड़ रुपये का सवाल पूछा जाएगा। इस प्रतियोगी का नाम नरेशी मीना है, जो राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली है। शो में नरेशी 1 करोड़ रुपये की धनराशि वाले 15वें सवाल का सामना करती हुई दिखाई देंगी। हालांकि वो इसका जवाब दे पाती हैं या नहीं ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Arshad Nadeem की बायोपिक के लिए कौन सही? नीरज चोप​ड़ा ने इस बॉलीवुड सुपरस्टार का लिया नाम

कब टेलीकास्ट होगा 15वें सवाल वाला एपिसोड?

आपको बता दें कि फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में नरेशी मीना को अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। शो के अपडेट के मुताबिक, ये एपिसोड 21 मई को सोनी एंटरटेनमेंट पर टेलीकास्ट होगा। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि नरेशी मीना अपने बारे में बताती हैं कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। ये सुनकर सभी इमोशनल हो जाते हैं। हालांकि अपने हौसलों से आगे बढ़ती नरेशी 15वें सवाल तक पहुंचकर सीजन 16 की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। अब देखना होगा कि क्या वो 1 करोड़ की धनराशि पाकर अपनी बीमारी का इलाज करा पाती हैं?

एपिसोड देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड

उधर, मेकर्स ने भी इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'अपने सारे डर और कठनाइयों को पार करने के बाद नरेशी केबीसी 16 में आई हैं।' प्रोमो देखने के बाद से फैंस भी एपिसोड देखने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन का यह शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर दस्तक देता है। इसके अलावा शो को सोनी लिव ऐप पर भी देखा जा सकता है।

Open in App
Tags :