whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KBC 16: ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित प्रतियोगी नहीं जीत पाईं एक करोड़, क्या आप जानते हैं इस सवाल का जवाब?

Nareshi Meena Fails To answer 1 Crore Question: अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में प्रतियोगी नरेशी मीणा पिछले काफी दिनों से चर्चाओंं में बनी हुई हैं। उनके निजी जिंदगी के संघर्षों के बावजूद हॉट सीट पर उनका पहुंचना हर किसी को काफी इंस्पायर कर रहा है। अब नरेशी से शो में एक करोड़ का सवाल पूछा गया। देखिए क्या वो सवाल का जवाब दे पाईं या फिर नहीं।
09:43 PM Aug 22, 2024 IST | Himanshu Soni
kbc 16  ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित प्रतियोगी नहीं जीत पाईं एक करोड़  क्या आप जानते हैं इस सवाल का जवाब
Nareshi Meena Fails To answer 1 Crore Question

Nareshi Meena was Asked One Crore Question: 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में प्रतियोगी नरेशी मीणा पहली ऐसी कंटेस्टेंट थीं जिनसे 1 करोड़ का सवाल पूछा गया था। नरेशी मीणा जिन्होंने जिंदगी में कई चुनौतियों का सामना किया उनके आगे एक करोड़ के सवाल का जवाब देने की नई चुनौती थी जिसका जवाब देकर उन्हें 1 करोड़ रुपये जीतना था।

एक करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं नरेशी

अमिताभ बच्चन ने नरेशी मीणा से जो सवाल पूछा था वो उसका जवाब नहीं दे पाईं और उन्होंने गेम को छोड़ दिया। वो अपने घर 50 लाख रुपये की राशि लेकर गई। नरेशी मीणा ने अपना पूरा समय लिया एक करोड़ के सवाल का जवाब देने में लेकिन अंत में उन्होंने कन्फ्यूजन के चलते गेम को छोड़ दिया।

नरेशी से पूछा गया था ये सवाल

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने उनसे सवाल किया था कि लीला राव दयाल किसे हराकर विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप में एक सिंगल्स मैच जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी थीं? इस सवाल के जवाब में जो चार ऑप्शन नरेशी को मिले थे वो थे- लॉटी डॉड, ग्लैडिस साउथवेल, मे सटन और किट्टी गॉडफ्री। इसका सही जवाब था ग्लैडिस साउथवेल लेकिन नरेशी ने गेम छोड़ने के बाद अनुमान लगाते हुए पहले ऑप्शन यानी लॉटी डॉड को लॉक करवाया।

जीती हुई रकम से क्या करेंगी नरेशी?

जब अमिताभ बच्चन ने नरेशी से पूछा था कि अगर वो शो से मोटी धनराशि जीतती हैं तो इसका क्या करेंगी? इस पर नरेशी मीणा ने कहा कि वो जीते हुए रुपयों से अपने ब्रेन ट्यूमर का इलाज कराना चाहती हैं। इसके बाद बिग बी कहते हैं कि ‘आपने ये ठान लिया है कि अगर ये धनराशि यहां से जीतकर जा रही हूं तो ब्रेन ट्यूमर का इलाज कराऊंगी।’

संघर्षों से भरा रहा नरेशी का सफर

आपको बता दें शो के दौरान नरेशी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चुनौतियों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके लिए जीती हुई धनराशि से ब्रेन ट्यूमर का इलाज कराना काफी जरूरी है। गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के लिए उन्होंने अपना आरएएस मेन का एग्जाम छोड़ दिया था। वो काफी उम्मीदों के साथ इस शो में आई हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 के सरकटा ने दबाया Shraddha Kapoor का गला, फैंस बोले- ये तो खली का भी निकला बाप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो