whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उत्तराखंड के लैंडस्लाइड में फंसी टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक; घर वापस नहीं आ पा रहीं, बयां किया दर्द

Kavita Kaushik stuck in Uttarakhand amid the heavy rains:एफआईआर फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों उत्तराखंड के जोशीमठ में लैंडस्लाइड की वजह से फंसी हुई हैं। हालांकि फिलहाल कविता सेफ हैं और लगातार अपने फैंस के साथ अपडेट्स शेयर कर रही हैं। कविता कौशिक ने हाल ही में स्टोरी शेयर करते हुए हालातों के बारे में जानकारी दी। क्या है पूरा मामला जानिए इस रिपोर्ट में।
06:53 PM Jul 13, 2024 IST | Himanshu Soni
उत्तराखंड के लैंडस्लाइड में फंसी टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक  घर वापस नहीं आ पा रहीं  बयां किया दर्द
Kavita Kaushik stuck in Uttarakhand amid the heavy rains
Kavita Kaushik stuck in Uttarakhand amid the heavy rains: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से कविता पहाड़ों में अपने पति रोनित बिस्वास के साथ वेकेशन्स मना रही थीं। लेकिन बद्रीनाथ से वापस आते हुए एफआईआर एक्ट्रेस लैंडस्लाइड में फंस गईं। पिछले 4 दिनों से कविता बद्रीनाथ रूट के जोशीमथ में फंसी हैं और लगातार अपने फैंस के साथ वक्त अपडेट्स शेयर कर रही हैं।

कविता ने फैंस के साथ शेयर किया अपडेट

फिलहाल कविता कौशिक अपने पेट डॉग और पति के साथ जोशीमठ के आर्मी कैंप में रह रही हैं। यहां पर कविता कौशिक को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया कि पुलिस, आर्मी और बॉर्डर ऑर्गनाइजेशन लगातार कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द सड़क साफ हो जाए। FIR एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही एक भूस्खलन का मलबा साफ हो पाता है, अचानक दूसरा लैंडस्लाइड हो जाता है। जिससे दिक्कत वहीं की वहीं रह जाती है।

लगातार तस्वीरें शेयर कर रहीं कविता

आपको बता दें कविता कौशिक लगातार अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं, जिसमें भूस्खलन साफ-साफ देखा जा सकता है। कविता ने ये भी बताया कि जितने भी टूरिस्ट वहां पहुंचे हुए हैं सभी सुरक्षित रहें इस बात को प्रशासन द्वारा सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने उत्तराखंड पुलिस और आर्मी को सैल्यूट करते हुए कहा कि 'वो सभी टूरिस्ट की सेफ्टी और कंफर्ट का ख्याल रख रहे हैं। ये काफी बड़ी बात है।'

इस वजह से उत्तराखंड गई थीं कविता 

आपको बता दें कविता अपने पति रोनित बिस्वास का जन्मदिन मनाने के लिए अपने पेट डॉग और कजिन के साथ बद्रीनाथ गई थीं जो कि 5 जुलाई को था। देहरादून से बद्रीनाथ तक उन्होंने ड्राइविंग की और अच्छे से भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए। लेकिन वहां से वापस आते हुए वो लैंडस्लाइडिंग में फंस गईं। कविता अपने परिवार के साथ पिछले 4 दिन से वहीं फंसी हुई हैं।

Kavita Kaushik stuck in Uttarakhand amid the heavy rains

Kavita Kaushik stuck in Uttarakhand amid the heavy rains

कविता ने ये भी बताया कि इसी आपदा का फायदा उठाते हुए कुछ रेस्टोरेंट और होटल वाले बाथरूम का इस्तेमाल करने के लिए 200 रुपये चार्ज कर रहे हैं। कि वहीं जब आर्मी के लोगों को इस बात की भनक लगी तो वो उनके पास वहां गए और होटलवालों से टूरिस्ट की मदद करने के लिए कहा। फिलहाल उत्तराखंड के ज्यादातर इलाकों में बारिश की वजह से कई लैंडस्लाइड आ चुके हैं, जिसकी वजह से हजारों कारें यहां फंसी हैं तो आप इस बात को सोच सकते हैं किकितने लोग यहां फंसे होंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इस वीकेंड का वार के बाद शो में होगी Wildcard एंट्री, क्या होगा कोई बड़ा धमाका?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो