खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथ से निकले 1 करोड़, KBC 15 में इस सवाल जवान नहीं दे पाए Shubham Gangrade; क्या आप जानते हैं सही जवाब?

12:55 PM Sep 15, 2023 IST | Vandana Saini
Amitabh Bachchan KBC 15
Advertisement

Amitabh Bachchan KBC 15: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 (Kaun Banega Crorepati 15) काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में हर हफ्ते एक नया कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठता है और लाखों-करोड़ों में जीत कर जाता है। ऐसे ही शो में इस हफ्ते शुभम गंगराड़े (Shubham Gangarade) बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे। जहां उन्होंने 50 लाख तक के सभी सवालों के जवाब सही दिए, लेकिन 1 करोड़ के सवाल का वो सही जवाब नहीं दे पाए और उनके साथ से 1 करोड़ की बड़ी राशि निकल गई।

Advertisement

शुभम गंगराड़े (Shubham Gangarade) एक टेलीकॉम कंपनी में काम करते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन के इस रियलिटी क्विज शो (Amitabh Bachchan KBC 15) का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसको देखने के बाद फैंस इसके टेलीकास्ट होने का वेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 200 से ज्यादा फिल्में करने के बाद भी हाथ नहीं लगी सफलता, Baahubali ने एक रात में बदल दी ‘शिवगामी’ की किस्मत

Advertisement

1 करोड़ के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए Shubham

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 (KBC 15) में 50 लाख की राशि जीतने वाले शुभम गंगराड़े (Shubham Gangarade) 1 करोड़ के इस सवाल पर अटर गए और इसका सही जवाब नहीं दे पाए। सवाल था – 6 अगस्त 1945 को हिरोशिमा पर पहला परमाणु बम गिराने वाले विमान का नाम किसके नाम पर रखा गया था? इसके ऑप्शन थे – A). एक पौराणिक हथियार, B). एक फिल्म पात्र, C). पायलट की मां और D). वो स्थान जहां इसे बनाया गया था। इस सवाल का सही जवाब है C).

(reputable online pharmacy)

‘पायलट की मां’।

Amitabh Bachchan Shubham Gangrade KBC 15

नौकरी से ब्रेक लेकर पढ़ाई करेंगे शुभम

हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान शुभम गंगराड़े (Shubham Gangarade) ने बताया कि आर्थिक हालात कमजोर होने के कारण उनको कम उम्र में ही पढाई से ब्रेक लेकर टेलीकॉम कंपनी ने नौकरी करनी पड़ी, जिसके बाद अब वो 50 लाख रुपये जीत चुके हैं तो अपनी जॉब से ब्रेक लेकर अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे और फिर लाइफ में आगे बढ़ेंगे। बता दें कि KBC 15 में 50 लाख जीतने वाले शुभम गंगराड़े (Shubham Gangarade) पॉलिटिकल साइंस की पढाई कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanKaun Banega Crorepati 15KBC 15
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement