whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

KBC 16 के मंच पर 'बिग बी' ने हनीमून का किया जिक्र, सुनते ही शरमा गईं श्रावणी

KBC 16: कौन बनेगा करोड़पति 16 में बीते दिन श्रावणी नाम की कंटेस्टेंट आईं। उन्होंने अपने ज्ञान का ऐसा प्रदर्शन किया कि सेट पर सभी ने उनके लिए ताली बजाई। अमिताभ बच्चन ने उनसे उनके हनीमून के बारे में भी शो में बात की, क्योंकि श्रावणी ने बताया था कि नवंबर में उनकी शादी होने वाली है। 
10:36 AM Oct 25, 2024 IST | Hema Sharma
kbc 16 के मंच पर  बिग बी  ने हनीमून का किया जिक्र  सुनते ही शरमा गईं श्रावणी

KBC 16: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ज्ञानवर्धक शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' (Kaun Banega Crorepati Season 16) सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी लिव पर आता है। इस शो का 16वां सीजन चल रहा है जिसमें हर दिन ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जो किसी की प्रेरणा बन जाते हैं। बीते दिन के एपिसोड में पहले हॉट सीट पर रश्मि कुमारी आईं जिनका इस शो में आने का मकसद उनकी बेटी था। वो केबीसी के मंच से 3 लाख 20 हजार ही लेकर गईं। उनके बाद इस शो में ओडिशा की श्रावणी आई जिनसे अमिताभ बच्चन ने बहुत बातें की और हनीमून का जिक्र किया जिससे वो शरम से लाल हो गईं।

Advertisement

कल्याण ज्वैलर्स से डिस्काउंट दिलाने के लिए कहा

केबीसी के मंच पर बीते दिन श्रावणी नाम की लड़की आईं। उन्होंने बताया कि 29 नवंबर को उनकी शादी होने वाली है। इस मौके पर उन्होंने अमिताभ बच्चन से एक खास डिमांड भी कर डाली। सुपर संदूक को अच्छे से खेलने के बाद बिग बी ने श्रावणी को सोने का सिक्का दिया।

Advertisement

इसके बाद उन्होंने एक्टर से कहा कि आप कल्याण ज्वैलर से डिस्काउंट दिलवाने की बात कही तो अमिताभ ने पूछा कि वो कैसे दिलाएंगे इस पर ऑडियंस ने कहा कि ऑनलाइन शॉपिंग करके मिल जाएगा।  श्रावणी ने अमिताभ बच्चन को अपनी शादी का पहला कार्ड (Amitabh Bachchan Sravani KBC wedding card moment) भी दिया और उनसे आशीर्वाद भी लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Annu Kapoor का ‘चक दे इंडिया’ पर शॉकिंग बयान, ‘कोच नेगी’ को ‘कबीर खान’ बनाना पंडितों का मजाक

मम्मी के कहने पर कर रहीं शादी

श्रावणी से जब अमिताभ बच्चन ने पूछा कि वो ये आपकी अरेंज मैरिज है या लव मैरिज (KBC 16 Sravani wedding and honeymoon conversation)। इस पर श्रावणी ने कहा कि उनकी मम्मी के दबाव देने पर वो अरेंज मैरिज कर रही हैं। श्रावणी ने कहा कि उनकी मम्मी हर 6 महीने में उनके लिए एक रिश्ता लेकर आ जाती हैं। लेकिन मैं ये सोच रही थी कि जब तक मैं अपने पैरों पर खड़ी न हो जाऊं तब तक शादी नहीं करूंगी। लेकिन जब मेरी जॉब लगी को मम्मी ने ड्रामा किया और कहा कि अगर तुम शादी नहीं करोगी तो मैं मर जाऊंगी।

हनीमून पर कहां जाओगे

अमिताभ बच्चन ने श्रावणी से पूछा कि आप शादी के बाद हनीमून के (Amitabh Bachchan talks about honeymoon KBC 16) लिए कहां जा रही हो तो वो इतना सुनते ही शरमा गईं। उन्होंने कहा कि कहा कि अभी तक उन्होंने हनीमून के बारे में सोचा ही नहीं है। इतना कहने के बाद श्रावणी शरम से लाल हो गईं। इसके अलावा अमिताभ ने श्रावणी से कई मजेदार बातें की।

यह भी पढ़ें:  बेटी की खातिर हॉट सीट पर आईं रश्मि नहीं जीत पाई 6 लाख 40 हजार, प्रश्न का उत्तर जानते हैं आप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो