whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

KBC 16: Amitabh Bachchan की शादी में क्या था 'मेन्यू'? 'बिग बी' ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

KBC 16: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लव स्टोरी के बारे में तो आप जानते ही हैं, लेकिन क्या आप उनकी शादी के मेन्यू के बारे में भी जानते हैं। आइए जान लेते हैं कि बिग बी की शादी में क्या खाना बना था...
01:10 PM Oct 25, 2024 IST | Hema Sharma
kbc 16  amitabh bachchan की शादी में क्या था  मेन्यू    बिग बी  ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

KBC 16: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) वो एक्टर हैं जो बेशक अब फिल्मों में कम आते हों लेकिन अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। इन दिनों वो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' (Kaun Banega Crorepati 16) को होस्ट कर रहे हैं जिस वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। वहीं बिग बी भी अक्सर केबीसी के सेट पर अपनी लाइफ के कुछ दिलचस्प किस्से सुनाते रहते हैं। बीते दिन के शो में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्टर ने एक कंटेस्टेंट के सामने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। जी हां, उन्होंने बताया कि उनकी शादी में क्या मेन्यू था। अब आप भी जान लो कि सदी के महानायक की शादी में क्या-क्या पकवान बने थे।

Advertisement

जया और अमिताभ की शादी की कहानी

आप लोग ये तो जानते हैं कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) अमिताभ बच्चन की अर्धांगिनी हैं। ये भी जानते ही होंगे कि उनकी लव स्टोरी भी बड़ी दिलचस्प है। लेकिन क्या ये जानते हैं कि उनकी शादी में क्या बना था। अरे आपका भी यही उत्तर है कि नहीं! हमें कुछ-कुछ अंदाजा था, क्योंकि कम ही लोगों को इस बारे में पता है। लेकिन अब नेशनल टीवी पर खुद एक्टर ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि उनकी शादी में क्या खाना बना था और उन्होंने क्या खाया था?

Advertisement

यह भी पढ़ें:KBC 16 के मंच पर ‘बिग बी’ ने हनीमून का किया जिक्र, सुनते ही शरमा गईं श्रावणी

Advertisement

कैसे हुई थी अमिताभ-जया की शादी

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी की कहानी और उनकी लव स्टोरी भी बहुत ही खास है। दोनों के प्यार की कहानी शूटिंग के दौरान शुरू हुई और फिर प्यार परवान चढ़ा तो शादी कर ली। अमिताभ ने शो में बताया कि एक दिन घूमते-फिरते हम लोगों ने सोचा कि चलो शादी कर लेते हैं। बस फिर क्या था हो गई सिंपल सी शादी और आज दो बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा बच्चन के वो पेरेंट्स हैं।

क्या था मेन्यू

अब ये जान लेते हैं कि उनकी शादी में क्या खाना बना था जो खुद बिग बी ने केबीसी के सेट पर बताया है। जब श्रावणी ने एक्टर से आपकी शादी के मेन्यू किसने डिसाइड किया था तो एक्टर बोले हमारी शादी में ऐसा कुछ नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि ब्याह किया घर लाए और घर में जो खाना बना था वो खिला दिया। श्रावणी ने पूछा कि जया मैम ने कुछ नहीं बोला तो बिग बी बोले कि नहीं कुछ नहीं हम ज्यादा ताम झाम में विश्वास नहीं रखते हैं।

यह भी पढ़ें: बेटी की खातिर हॉट सीट पर आईं रश्मि नहीं जीत पाई 6 लाख 40 हजार, प्रश्न का उत्तर जानते हैं आप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो