whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

KBC 16: अमिताभ बच्चन को किसने दिया कॉफी डेट का ऑफर? महानायक का ऐसा था रिएक्शन

Kaun Banega Crorepati 16: कौन बनेगा करोड़पति 16 में अमिताभ बच्चन को कॉफी डेट पर चलने का ऑफर मिला जिसे सुन बिग बी भी हैरान रह गए। इसके बाद उन्होंने दिलचस्प  रिएक्शन दिया।
11:33 AM Oct 10, 2024 IST | Jyoti Singh
kbc 16  अमिताभ बच्चन को किसने दिया कॉफी डेट का ऑफर  महानायक का ऐसा था रिएक्शन
Amitabh Bachchan.

Kaun Banega Crorepati 16: महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। शो के दौरान उन्हें प्रतियोगियों के साथ हमेशा ही दिलचस्प बातें, किस्से और कहानियां शेयर करते हुए देखा जाता है। वहीं खेलने आए प्रतियोगी भी अपने मन की इच्छा बिग बी के सामने रखने से पीछे नहीं रहते। हालिया एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उम्मीद शायद अमिताभ बच्चन ने भी नहीं की होगी।

Advertisement

बता दें कि केबीसी के मंच पर क्विज खेलने आए एक प्रतियोगी ने नेशनल टीवी पर महानायक अमिताभ बच्चन को कॉफी डेट पर चलने के लिए कहा। ये सुन बिग बी भी हैरान रह गए।

प्रतियोगी ने पूछा कॉफी डेट के लिए

जाहिर है कि अमिताभ बच्चन के फैंस सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति' में हमेशा से ऐसे प्रतियोगी आते रहे हैं, जिन्होंने बिग बी के सामने कई बार अपनी इच्छाएं व्यक्त की हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला इस शो के हालिया एपिसोड में जब एक प्रतियोगी ने उनसे कॉफी डेट पर चलने के लिए कहा। दरअसल, शो में राजस्थान की प्रदीप कौल बेनीपाल नाम की एक प्रतियोगी आई जिसने अमिताभ बच्चन से कॉफी डेट के लिए पूछा।

Advertisement

Advertisement

शो के दौरान प्रतियोगी प्रदीप कौल बेनीपाल ने अमिताभ बच्चन से रिक्वेस्ट किया कि उन्हें पूरे नाम से न बुलाकर सिर्फ 'प्यारी' नाम से बुलाया जाए। इस दौरान मजेदार बात करते हुए प्रतियोगी ने कॉफी डेट पर चलने के लिए कहा। ये सुनने के बाद पहले तो अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए। इसके बाद उन्होंने एक दिलचस्प प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शो की टीम से मंच पर कॉफी लाने की रिक्वेस्ट की। साथ ही मजेदार डेट के लिए मूड सही करने के लिए लाइट बदलने की बात भी कही।

यह भी पढ़ें: KBC 16: Amitabh Bachchan की शर्त पूरी करने वाले तीन प्रतियोगी कौन? क्या मिलेगा तोहफा?

बिग बी ने बताई अपनी दिनचर्या

शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपनी दिनचर्या के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि किस तरह से वो सुबह काम पर पहुंचते हैं और फिर रात को निकलते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं सुबह काम पर पहुंचता हूं, पहली चीज जो मैं करता हूं वह आप सभी के बारे में पूछना है। मैं सिर्फ इसलिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि आप हैं, मेरा असल में यही मतलब है।'

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, 'मैं सबसे पहले यही पूछता हूं कि दर्शक आ गए हैं क्या, वो सही से बैठ गए हैं और उनकी देखभाल की जा रही है। जब हम तैयारी करते हैं तो आप सब यहीं बैठते हैं। हम आपका समय बिल्कुल बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। इसलिए हमारी कोशिश रहती है कि आप लोग बैठ जाएं और हम तुरंत शो शुरू कर दें।'

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो