होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KBC 16: Amitabh Bachchan की शर्त पूरी करने वाले तीन प्रतियोगी कौन? क्या मिलेगा तोहफा?

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में पहली बार देखने को मिला जब तीन खिलाड़ियों ने अमिताभ बच्चन की शर्त को पूरा किया। इसके बाद बिग बी ने उन्हें खास तोहफा दिया।
02:06 PM Oct 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Kaun Banega Crorepati 16.
Advertisement

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस बार गेम शो में 'सुपर संदूक' वाला कान्सेप्ट देखने को मिल रहा है। दूसरी तरफ पहली बार ऐसा हुआ जब खेलने आए एक प्रतियोगी के लिए बिग बी ने गेम का रूल चेंज कर दिया। गेम के दौरान अमिताभ ने फोन अ फ्रेंड में खुद सवाल पढ़ा।

Advertisement

अब एक बार फिर कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में कुछ नया देखने को मिला है। दरअसल, शो में पहुंचे 3 स्पेशल गेस्ट ने अमिताभ बच्चन की शर्त को पूरा किया है, जिसके बाद खुद महानायक ने उन्हें डिनर के लिए अपने घर इनवाइट किया है।

KBC में पहुंचे 3 गोल्ड मेडलिस्ट

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 16' जब से शुरू हुआ है, उसके बाद से शो में कई स्पेशल गेस्ट नजर आ चुके हैं। बीते दिनों शो में पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 के गोल्ड मेडलिस्ट अवनि लेखरा, सुमित अंतिल और नवदीप सिंह पहुंचे। जन्होंने बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठकर गेम शो खेला।

Advertisement

शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने उनके सामने शर्त रखी थी कि जो 'सुपर संदूक' के 10 सवालों का सही जवाब देगा उसे बिग बी अपने घर डिनर के लिए इनवाइट करेंगे। जाहिर है कि 'सुपर संदूक' में 10 सवाल पूछे जाते हैं, जिनके जवाब 90 सेकेंड के अंदर देने होते हैं।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की कौन सी ख्वाहिश अधूरी? KBC 16 के मंच पर पहली बार किया जाहिर

सभी सवालों का दिया सही जवाब

खेल के दौरान अमिताभ बच्चन ने तीनों गोल्ड मेडलिस्ट अवनि लेखरा, सुमित अंतिल और नवदीप सिंह से कहा, 'आप लोग वैसे भी चैलेंज को पार करने में माहिर हैं, इसलिए आपके लिए इन सवालों के चैलेंज को पार करना कोई बड़ी बात नहीं है।'

इसके बाद जब बिग बी ने तीनों खिलाड़ियों के सामने 'सुपर संदूक' के 10 सवाल रखे तो तीनों ने साबित कर दिया कि उनके लिए इन सवालों के जवाब देना वाकई में बड़ी बात नहीं है। आलम ये हुआ कि अवनि लेखरा, सुमित अंतिल और नवदीप सिंह ने सभी 10 सवालों का बिल्कुल सही जवाब दिया।

अमिताभ बच्चन की पूरी की शर्त

हालांकि इन सवाल-जवाब के सिलसिले में तीनों खिलाड़ी एक सवाल में थोड़ा अटके लेकिन जब बिग बी ने सवाल दोबारा पढ़ता तो उन्होंने सही जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन के चैलेंज को पूरा कर लिया। इसके बाद तीनों गोल्ड मेडलिस्ट की तारीफ करते हुए अमिताभ ने कहा, 'इस सीजन में आप पहले हैं, जिन्होंने सुपर संदूक के 10 सवालों का बिल्कुल सही जवाब दिया है।' इस तरह से तीनों ने 1 लाख रुपये जीत लिए। हालांकि इस धनराशि से तीनों ने अपनी लाइफलाइन को जिंदा करने का फैसला लिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kaun Banega Crorepati 16
Advertisement
Advertisement