whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पति की मौत के बाद फेमस एक्ट्रेस की जिंदगी में लौटा प्यार, बॉयफ्रेंड के साथ सामने आई तस्वीर

Kelsey Parker Share Post: हॉलीवुड एक्ट्रेस केल्सी पार्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उन्हें अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए केल्सी ने अपने नए प्यार को फैंस से मिलाया है।
08:56 AM Sep 23, 2024 IST | Jyoti Singh
पति की मौत के बाद फेमस एक्ट्रेस की जिंदगी में लौटा प्यार  बॉयफ्रेंड के साथ सामने आई तस्वीर
Kelsey Parker.

Kelsey Parker Share Post: हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस केल्सी पार्कर की जिंदगी में फिर प्यार ने दस्तक दे दी है। पति की मौत के 2 साल बाद एक्ट्रेस को नया प्यार मिल गया है, जिसकी घोषणा उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ की है। केल्सी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं, और उन्हें इस तरह देखकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Advertisement

दो साल पहले हुई थी पति की मौत

जाहिर है कि केल्सी पार्कर के पति की दो साल पहले मौत हो गई थी। इस दुखद खबर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके दिवंगत पति जल्द ही उनके लिए किसी को भेजने वाले हैं। अब जब केल्सी की जिंदगी में नए प्यार ने दस्तक दे दी है, तो उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें किसी स्पेशल के साथ समय गुजारते हुए देखा जा सकता है।

Advertisement

बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि केल्सी पार्कर एक गार्डन में खड़ी नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। हालांकि तस्वीर में केल्सी पार्कर ने अपने बॉयफ्रेंड का फेस रिवील नहीं किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए केल्सी ने कैप्शन दिया, ' इसके लिए हां! जब आप किसी के साथ प्यार में होते हैं तो यही चाहते हैं कि वो हमेशा खुश रहे। भले आप ऐसा कर चुके हों।' एक्ट्रेस की जिंदगी में नए प्यार को देखकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट, जानें फिनाले से पहले कौन 3 एलिमिनेट?

Advertisement

शेयर किया था इमोशनल पोस्ट

जाहिर है कि केल्सी पार्कर के पति की करीब दो साल पहले मौत हो गई थी। पति की मौत से एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा था। पति की याद में एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा था, 'आज भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि तुम मुझे छोड़कर चले गए हो। मैं लंबे समय से अकेली थी, तुम्हारे आने के बाद काफी कुछ बदल गया। तुम्हें प्राउड फील होगा कि आज भी घर वैसा ही है, जैसा हमने प्लान किया था। राय स्कूल में है और खूब तरक्की कर रहा है। वहीं बोधि अपनी फुटबॉल किट नहीं उतारेगा। आज भी मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं।'

बता दें कि केल्सी पार्कर के पहले पति से दो बच्चे हैं। पति की मौत के बाद से एक्ट्रेस दोनों बच्चों को अकेले ही पाल रही थीं। हालांकि अब उनकी जिंदगी में पति की कमी पूरी हो चुकी है। फैंस भी अब एक्ट्रेस की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही उम्मीद कर रहे हैं कि पति को भूलकर केल्सी अब अपनी जिंदगी में खुशनुमा तरीके से आगे बढ़ सकेंगी और वो खुशियां वापस पा सकेंगी जिनपर उनका हक रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो