whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला दावा, नहीं हुई मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी!

Khanzaadi on Munawar Faruqui Second Marriage With Mehzabeen Coatwala: पिछले महीने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने महजबीन कोटवाला ने दूसरी शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी बीच उन्हीं के सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकीं खानजादी ने उनकी दूसरी शादी पर हैरान कर देने वाला बयान दिया। जानिए खानजादी ने क्या कहा है।
05:35 PM Jun 27, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss की एक्स कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला दावा  नहीं हुई मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी
Khanzaadi On Munawar Faruqui Second Marraige

Khanzaadi on Munawar Faruqui Second Marriage With Mehzabeen Coatwala: स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर काफी जोर पकड़ा था। मुनव्वर की शादी की खबर ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया था। क्योंकि ना तो इस शादी से जुड़ी कोई तस्वीर सामने आई थी और ना ही खुद मुनव्वर ने इस बात पर कुछ भी बोला था। हाल ही में उन्हीं के सीजन में कंटेस्टेंट रहीं खानजादी से जब उनकी शादी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने हैरान कर देने वाला बयान दिया। मुनव्वर की शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में खानजादी का रिएक्शन आया है।

खानजादी का चौंका देने वाला बयान

खानजादी ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुनव्वर की दूसरी शादी हुई है। अगर ऐसा होता तो कहीं ना कहीं से तो पता चल जाता। मैंने भी उसकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर सुनी हैं लेकिन जब तक वो खुद अपनी शादी की खबरों पर नहीं कुछ कह देता तब तक मैं तो नहीं ये बात मानने वाली हूं कि वो अब शादीशुदा है। गौरतलब है कि खानजादी की मुनव्वर के साथ इतनी अच्छी बॉन्डिंग नहीं है लेकिन उनकी बाकी के एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ अच्छी दोस्ती है। हाल ही में खानजादी ने अपना बर्थडे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ मनाया था, जो मुनव्वर के करीबी दोस्तों में से एक हैं।

मुनव्वर-महजबीन ने दुबई में मनाया जश्न

आपको बता दें पिछले महीने मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से गुपचुप शादी की है और आज उनकी शादी को 1 महीना पूरा हुआ है। इस मौके पर मुनव्वर ने अपनी बेगम के साथ दुबई में केक काटा है, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये मुनव्वर और महजबीन दोनों की ही दूसरी शादी है। दोनों की पहली शादी से एक-एक बच्चे हैं।

दोनों साथ कर रहे टाइम स्पेंड

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें एक प्लेट पर उन्हें बधाई देते हुए आखिरी में M एंड M लिखा हुआ है। यानी कि मुनव्वर और महजबीन। दोनों इस वक्त अपने बच्चों के साथ दुबई में है और वहां अच्छा खासा टाइम एक दूसरे के साथ बिता रहे हैं। मुनव्वर अभी कुछ दिन पहले अपने एक शो के लिए दुबई रवाना हुए थे। खबरें हैं कि अब मुनव्वर वहां अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: टूटे रिश्तों पर अनुराग कश्यप का छलका दर्द, बोले- ड्राइवर के साथ सबसे लंबा रिलेशनशिप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो