whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लग्जरी कार नहीं ऑटो में सफर करती है Bigg Boss 17 की ये हसीना, बोलीं- ऑटो सस्ता और...

Khanzaadi, Firoza Khan: बिग बॉस 17 की मशहूर कंटेस्टेंट खानजादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिरोजा ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही हैं। यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।
08:51 PM Apr 29, 2024 IST | Nancy Tomar
लग्जरी कार नहीं ऑटो में सफर करती है bigg boss 17 की ये हसीना  बोलीं  ऑटो सस्ता और
Khanzaadi, Firoza Khan

Khanzaadi, Firoza Khan: बिग बॉस 17 की मशहूर कंटेस्टेंट फिरोजा खान उर्फ खानजादी ने शो में खूब धमाल मचाया था। शो में खानजादी ने दर्शकों का दिल भी जीता था। शो के बाद अक्सर खानजादी को पैप्स के कैमरे में कैद होते देखा गया है। हाल ही में फिर से खानजादी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जी हां, हालिया सामने आए वीडियो में खानजादी ऑटो के बारे में बात करती नजर आ रही है।

ऑटो कभी-कभी सस्ता...

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि खानजादी कहती हैं कि ऑटो कभी-कभी सस्ता भी होता है और अच्छा भी होता है, खुला-खुला, लेकिन अभी पता है क्या मास्क लगाकर चलना पड़ता है। मैं अक्सर ऑटो से सफर करती हूं, लेकिन कभी-कभी जब सज-धजकर आती हूं, तो कैब लेती हूं। सामने आए वीडियो में खानजादी पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप लिया है, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं।

यूजर्स ने जमकर की खानजादी की तारीफ

इतना ही नहीं बल्कि खानजादी का एक और वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें वो पैप्स के कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। साथ ही मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। खानजादी के इस वीडियो पर भी यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने रैपर की तारीफ करते हुए लिखा कि आप बेहद सुंदर लग रही हैं। दूसरे ने लिखा कि ये तो बार्बी जैसी लग रही। एक और ने कमेंट किया कि इतना हसीन चेहरा। एक अन्य ने लिखा कि आप बहुत सुंदर हैं। एक और यूजर ने कहा कि इतना सुंदर कोई कैसे हो सकता है। इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स खानजादी की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant के पहले पति ने दी उनकी ‘सौतन’ को सलाह, कहा- कभी भी कंट्रोल…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो